नेपोटिज्म का शिकार रहे हैं सैफ अली खान, बताया इंडस्ट्री का काला सच
नेपोटिज्म का शिकार रहे हैं सैफ अली खान, बताया इंडस्ट्री का काला सच
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अगर कोई मुद्दा है जो चल रहा है तो वह है नेपोटिज्म. इसी को लेकर बातें हो रहीं हैं. आपको याद हो यह मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ है. जी हाँ, अब इसे लेकर कई स्टार सामने आ रहे हैं और इसी बीच सैफ अली खान सामने आ गए हैं. वह तो एक स्टार किड हैं लेकिन फिर भी उन्होंने इस बारे में बात की है. जी दरअसल सैफ का कहना है वो खुद भी इसका शिकार रह चुके हैं लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, ''देश में गैरबराबरी है और इसे सामने लाने की जरूरत है. नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और कैंप्स ये अलग विषय हैं.

यहां तक कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार रहा हूं लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता. मैं खुश हूं कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा से ज्यादा लोग इसे लेकर सामने आ रहे हैं.'' इसके आगे उन्होंने सुशांत को लेकर कहा, ''वो बहुत ही टैलेंटेड गुड लुकिंग एक्टर थे. मुझे लगता था कि उनका फ्यूचर बहुत ब्राइट होगा. वो मेरे साथ बहुत पोलाइट थे और मेरी गेस्ट अपीरियंस से खुश भी था. वो कई विषयों के बारे में बात करता था जिनमें एस्ट्रोनॉमी और फिलॉस्फी शामिल है. मुझे ऐसा लगता था कि वो मुझसे भी ज्यादा जानता था. '' वैसे इसके पहले भी सैफ अली खान बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी राय रख चुके हैं.

जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी कहा था. उस दौरान वह सामने आए थे और बोला था कि, 'उनके जिंदा रहते किसी ने उनकी केयर नहीं की और अब दिखावा कर रहे हैं.'

रैपर हनी सिंह ने बनाई मस्कुलर बॉडी, शर्टलेस होकर उड़ाए फैंस के होश

आत्महत्या के बहुत करीब थे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

गुरु रंधावा ने बताया 3 महीने बाद परफॉर्म कर कैसा लगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -