सैफ अली खान-करीना कपूर की इस रोमांटिक फोटो से नहीं हटेगी नजर
सैफ अली खान-करीना कपूर की इस रोमांटिक फोटो से नहीं हटेगी नजर
Share:

हिंदी सिनेमा के नवाब सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान के साथ इस वक्त वेकेशन पर निकले हुए हैं। अभी हाल ही में पटौदी हाउस से सैफ और करीना की फोटो सामने आई थी जिसमें वो कुणाल खेमू और सोहा अली खान के साथ चिल कर रहे थे। अब दोनों की सवाई माधोपुर के रणथंभौर से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love  @khemster2 @nainas89

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

दोनों की ये तस्वीर रात के वक्त की है इसलिए हल्की सी ब्लर है, परन्तु इस तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। यदि आप इन फोटोज़ को एक बार देखेंगे तो दोबारा ज़रूर देखेंगे। आपको जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली संग पूरे परिवार ने मां शर्मिला टैगोर का जन्मदिन पटौदी हाऊस और राजस्थान के रणथंभौर में मनाया है। इसी खास मौके पर पूरा परिवार वेकेशन पर निकला हुआ है। परिवार संग सैफ और करीना की कुछ फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनमें वो सफारी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे। इस दौरान उनके साथ तैमूर अली खान भी मौजूद थे।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सैफ और करीना दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में काफी बिज़ी हैं। हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' रिलीज हुई थी। अब सैफ, अजय देवगन और काजोल के साथ 'ताना जी' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वहीं करीना हाल ही में डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 7' में बतौर जज नजर आई थीं। इसके साथ उनकी फिल्म 'गुड न्यूज'27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में होंगे। इसके साथ वो इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आने वाली हैं।

सलमान खान ने लिखा "दबंग 3" में किच्छा सुदीप का यह डायलॉग

”भंगड़ा पा ले" की मुख्य जोड़ी ने गुरुद्वारा में आशीर्वाद के साथ फ़िल्म का प्रचार किया शुरू!

सेंसर बोर्ड के फैसले से 'मर्दानी 2' को मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -