तारीफां सॉन्ग में करीना के बोल्ड अंदाज़ को देखकर Out Of Control हुए सैफ
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर तो अक्सर ही अपनी हॉटनेस और जीरो फिगर के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. इन दिनों करीना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के सिलसिले में बिजी चल रही है. फिल्म का सॉन्ग तारीफां में करीना कपूर का बेहद बोल्ड अंदाज़ नजर आया. सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा भी इस सॉन्ग में बोल्ड नजर आई.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में करीना से इस सॉन्ग को लेकर एक ऐसा सवाल कर लिया गया जिसका वो जवाब नहीं दें पाई. एक इवेंट में मीडिया ने करीना से पूछा कि- तारीफां गाना देखने के बाद सैफ का क्या रिएक्शन था? इसके जवाब में करीना कहती है कि- उन्हें नहीं लगता कि इस बात का जवाब वो पब्लिक में दें पाएंगी.

बता दें इस फिल्म में चारों ही एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ नजर आया है. कई बार तो सोनम और स्वरा स्मोकिंग करती हुई भी दिखाई दी. फिल्म गर्ल्स गैंग पर आधारित फिल्म है. सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म को 'A' सर्टिफिकेट देकर पास किया है. करीना की तैमूर के जन्म के बाद ये पहली फिल्म है. वीरे दी वेडिंग 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

रेड ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आई उर्वशी, देखकर आपका भी दिल आ जाएगा

पहली बार इतनी खूबसूरती नजर आई बोल्ड मॉडल गिज़ेल ठकराल

डीजे वाले बाबू की हॉट एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -