सैफ अली खान और माधुरी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में मरने वालों की संख्या में दिन पर दिन इजाफा हो रहा है। यह रफ्तार पिछले साल से ज्यादा है। वहीँ इस बीच, मुंबई में फिल्मी सितारे वैक्सीन लगवा रहे हैं। बीते सोमवार को माधुरी दीक्षित और सैफ अली खान ने भी अपना दूसरा डोज लगवाया। हाल ही में माधुरी ने टीका लगवाते हुए अपनी फोटो पोस्ट की। आप सभी ने माधुरी को आखिरी बार फिल्म कलंक में देखा होगा। फिलहाल तस्वीर में आप देख सकते हैं माधुरी दीक्षित ने वैक्सीन लेते वक्त मास्क लगा रखे हैं। वह ब्लैक कुर्ती और क्रीम कलर के दुपट्टे में दिख रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

बीते सोमवार को माधुरी वैक्सीनेशन सेंटर पहुंची थीं और माधुरी ने वहीँ से अपनी तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा है- ''आज मैंने वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया। मेरा सबसे आग्रह है कि जब भी संभव हो वैक्सीन जरूर लगवाएं।'' इसी के साथ ही उन्होंने लोगों से घरों में रहने और सेफ रहने की अपील की। वैसे अब तक बॉलीवुड से नील नीतिन मुकेश, सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कटरीना कैफ, परेश रावल जैसे स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में सभी ने लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा है।

वहीँ दूसरी तरफ सैफ अली खान ने भी मुंबई के अस्पताल में जाकर वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया है। इस दौरान सैफ कैजुअल ड्रेस में नजर आए। वहीँ उन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए मास्क लगा रखा था। आप सभी को बता दें कि सलमान, अनिल कपूर जैसे जो भी फिल्मी सितारे 45 से ऊपर हैं वो कोरोना का टीका लगवा रहे हैं। अब तक सभी के फोटोज आ चुके हैं।

भारत की हालत देख बोलीं प्रियंका चोपड़ा- 'मेरा दिल टूट रहा है'

बिहार में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

ग्लैमरस तस्वीरों के चलते ट्रोल हो रहीं हैं श्वेता प्रसाद बासु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -