करीना कपूर के टशन के आगे कुछ भी नहीं सैफ अली, एक्ट्रेस ने 3 बार ठुकराया प्रपोज़ल
करीना कपूर के टशन के आगे कुछ भी नहीं सैफ अली, एक्ट्रेस ने 3 बार ठुकराया प्रपोज़ल
Share:

वैलेंटाइंस वीक (Valentine’s Week) शुरू हो चुका है। रोज डे के उपरांत आज प्रपोज डे (Propse Day) है यानी आज प्यार से इजहार का दिन है। प्यार से इजहार करना और फिर प्यार का हामी भरना आसान नहीं होता है। बॉलीवुड में भी कई ऐसी लव स्टोरीज हैं, जहां प्यार को पाने के लिए एक्टर को पापड़ बेलने पड़ गए। बॉलीवुड का एक ऐसा ही एक कपल है ‘सैफीना’ यानी करीना कपूर और सैफ अली खान। सैफ को अपने प्यार को मनाने के लिए बहुत मशक्कत करना पड़ गया। 

सैफ की करीना से दूसरा विवाह। जिसके पूर्व सैफ का दिल एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) पर आया था। कॅरियर की शुरुआत में फिल्म ‘बेखुदी’ (Bekhudi) के दौरान सैफ और अमृता की मुलाकात भी हुई थी। हालांकि अमृता उनसे उम्र में उनसे बड़ी थीं लेकिन दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। प्यार में डूबे सैफ ने वर्ष 1991 में अमृता से सीक्रेट शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम। समय के साथ सैफ और अमृता में दूरिया बढ़ने लगीं और दोनों ने साल 2004 में अलग होने का निर्णय भी कर लिया गया है।

फिल्म सेट पर शुरू हुआ प्यार: अमृता से अलग होने के उपरांत सैफ ने 3 वर्ष तक स्विस मॉडल रोसा कैटलानो को डेट किया था। जब रिश्ता सफल नहीं हुआ तो उन्होंने मूवीज  की तरफ ध्यान लगाना शुरू कर दिया। दूसरी तरफ, करीना का शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ब्रेकअप हुआ था और वे भी कॅरियर पर फोकस कर रही थीं। करीना और सैफ ने ‘ओंकारा’, ‘टशन’ और ‘एजेंट विनोद’ में साथ कार्य भी किया है। इसी बीच दोनों को एक दूसरे की कम्पनी पसंद आने लगी थी। सैफ को करीना में अपना हफसफर दिख रहा था और वे उन्हें प्रपोज भी कर चुके थे। लेकिन करीना ने मना कर दिया था।

कियारा संग शादी के बंधन में बंधते ही सिद्धार्थ की एक्स- गर्लफ्रेंड ने दी बधाई

वैलेंटाइन वीक के पहले दिन एक दूजे के हुए कियारा और सिद्धार्थ

एक दूजे के हुए कियारा-सिद्धार्थ, सात वचन के साथ पूरे हुए फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -