वैलेंटाइन वीक के पहले दिन एक दूजे के हुए कियारा और सिद्धार्थ
वैलेंटाइन वीक के पहले दिन एक दूजे के हुए कियारा और सिद्धार्थ
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूजे के हो चुके है. दोनों स्टार कपल की शादी प्यार भरे सप्ताह यानी वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) में हुई. आज से ठीक 7 दिन बाद 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2023) सेलिब्रेट किया जाएगा. जैसलमेर (Jaisalmer) के होटल सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को अग्नि के 7 फेरे लिए. स्टार कपल की शादी के लिए खास इंतजाम भी हुआ था.

जैसलमेर की चैंपियन घोड़ी राजन पर बैठे सिद्धार्थ: खबरों का कहना है कि बारात के लिए दिल्ली से जिओ बैंड को बुलाया गया. शाही छतरियों को फूलों से सजाया गया. पगड़ी पहनाने के लिए जैसलमेर से एन एस को बुलाया गया था. दुल्हे राजा को गोल्डन रंग की पगड़ी बांधी गई. जैसलमेर की चैंपियन घोड़ी राजन पर बैठकर क्यूट कियारा आडवाणी के दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात भी निकली थी. दुल्हे राजा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा सिल्वर क्रीम कलर की शेरवानी भी पहन रखी है. डीजे, बैंड- बाजे, ढोल नगाड़ों के साथ निकली बारात में दुल्हे राजा ने जमकर डांस किया.

लोटस पिंक सूट में खूबसूरत नजर आईं दुल्हनिया: खबरों का कहना है कि कियारा आडवाणी लोटस पिंक सूट में बहुत खूबसूरत दिखाई दिए. सूर्यगढ़ पैलेस में बने विला के पास वरमाला का आयोजन भी किया जा रहा है. बावड़ी नाम की जगह पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अग्नि के सात फेरे लिए. वरमाला के उपरांत दोनों ने साथ में डांस किया. स्टार कपल की शादी पर दोस्तों और रिश्तेदारों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने  के लिए मिल गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात में बॉलीवुड स्टार भी जमकर थिरके. करण जौहर, शाहिद कपूर सहित कई फिल्मी हस्तियां बारात की गवाह बनीं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता को अटैक आ गया था. इसलिए बेटे की शादी का आनंद उठा नहीं सके. उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठकर बारात में शिरकत की. 

एक दूजे के हुए कियारा-सिद्धार्थ, सात वचन के साथ पूरे हुए फेरे

शादी के फंक्शन के बीच अचानक बिगड़ गई सिद्धार्थ के पापा की तबीयत, और फिर...

शाहिद के गिफ्ट पाकर गुस्से से आगबबूला हुई पत्नी, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -