साउथ अफ्रीकी कोच का बड़ा बयान ये कहा अपनी टीम को लेकर
साउथ अफ्रीकी कोच का बड़ा बयान ये कहा अपनी टीम को लेकर
Share:

पिछली रात इंडिया से मैच हरने के बाद और सीरीज गवाने के बाद साउथ अफ्रीका के कोच ने बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा हैं कि उन्हें ऐसा लगता हैं कि उनकी यह टीम वर्ल्ड कप में जाने लायक नहीं हैं और साथ ही यह भी कहा हैं कि उनके पास इस हार के लिए कोई बहाना नहीं है.

बता दें कि पांचवें वनडे में साउथ अफ्रीका पर 73 रन की जीत से भारत की साउथ अफ्रीका पर क्रिकेट के सभी प्रारूपों में पहली सीरीज जीत हुई हैं. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने छह मैचों की सीरीज में 4-1 से अजेय बढ़त बना ली. साथ ही अफ्रीकी कोच ने कहा हैं कि भारत के कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने वनडे सीरीज में उनकी टीम की पोल खोल दी 

सूत्रों के मुताबिक गिब्सन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मैंने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से कहा था कि हम बहाने नहीं बनाएंगे लेकिन बेहतर करने की कोशिश करेंगे. भारत के खिलाफ मिली हार ने हमें आगे सोचने के लिए बाध्य कर दिया है साथ ही कहा  ‘मुझे लगता है कि भारत के पास दो वर्ल्ड क्लास स्पिनर हैं और वे भले ही कहीं भी गेंद स्पिन करा सकते हों लेकिन हमारे पास इससे निपटने की कला सीखने के लिए पूरा साल बचा है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड में गेंद इतनी स्पिन करेगी.

यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय कप्तान बने कोहली

भारत बनाम द. अफ्रीका : भारत ने जीता पहला टी-20

विराट बने सिरमौर, तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का ये रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -