इस एक्ट्रेस ने ठुकराया 2 करोड़ का ऑफर, वजह सुनकर तारीफ़ करेंगे आप
इस एक्ट्रेस ने ठुकराया 2 करोड़ का ऑफर, वजह सुनकर तारीफ़ करेंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि तेलगु अभिनेत्री साईं पल्लवी ने अपनी पहली ही फिल्म 'फिदा' के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया और साईं की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी हर छोटी से छोटी बात फैंस जानना चाहते हैं. आजकल वह धीरे धीरे साउथ में फेमस होती जा रही हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं. हाल ही में आई खबरों की मानें तो उन्होंने 2 करोड़ रुपये का ऐड करने से मना कर दिया है.

जी हाँ, साईं पल्लवी के करीबी सूत्रों की मानें तो उन्होंने 2 करोड़ रुपये की एक शानदार ब्रांड डील को ठुकरा दिया है. मिली खबरों के अनुसार साईं पल्लवी को एक फेस क्रीम का समर्थन करने के लिए इतनी बड़ी राशि ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इस डील को मना कर दिया. दरअसल साईं को पिंपल्स की समस्या है ऐसे में उनका मानना है कि किसी फेयरनेस क्रीम का ऐड करना ठीक नहीं है. वहीं साईं का मानना है जब उनके पिंपल ही ठीक नहीं हुए तो वो एड में कैसे कह सकती हैं क्रीम लगाकर पिंपल ठीक हो जाएंगे.

आप सभी को बता दें कि उनके फैंस पिंपल्स के कारण इस अवसर को नहीं छोड़ने का सुझाव दे रहे हैं लेकिन साईं पल्लवी किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं और वह क्रीम के एड के लिए तैयार नहीं है. एक इंटरव्यू में हाल ही में साईं पल्लवी ने सौंदर्य प्रसाधनों के बारे में अपनी नापसंद को लेकर बात करते हुए कहा था कि ''वह सुंदर दिखने के लिए कभी भी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करतीं.''

अपने को-एक्टर संग यह एक्ट्रेस रोज़ करती थी गंदा काम, करियर हुआ बर्बाद और लग गया बैन

Saaho : सेट से लीक हुई फोटो, एक दूसरे में खोये श्रद्धा-प्रभास

विधवा होने पर महिलाओं को करना पड़ता है ये घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -