अपने को-एक्टर संग यह एक्ट्रेस रोज़ करती थी गंदा काम, करियर हुआ बर्बाद और लग गया बैन
अपने को-एक्टर संग यह एक्ट्रेस रोज़ करती थी गंदा काम, करियर हुआ बर्बाद और लग गया बैन
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ना कुछ ऐसा हो ही जाता है जिससे वह सुर्ख़ियों में आ जाती है. ऐसे में आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिस एक्ट्रेस पर एक एक्टर संग अवैध संबंध बनाने के आरोप में तीन साल का प्रतिबंध लगाया गया था. जी हाँ, दरअसल इस एक्ट्रेस का नाम है निकिता ठकराल है जिसपर बैन लगाया गया था. निकिता ने साल 2002 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत की और उसके बाद वह साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गईं. मिली खबरों के अनुसार प्रोड्यूसर डी रामा नायडू ने उन्हें जुहू (मुंबई) के एक होटल में देखा और अपनी फिल्म 'Hai'(2002) के लिए कास्ट कर लिया और यह फिल्म भले ही फ्लॉप रही लेकिन निकिता का करियर चल निकला.

जी हाँ, इस फिल्म के बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम की कई फिल्मों में काम किया और उसके बाद साल 2011 में निकिता पर कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ अवैध संबंधो का आरोप लगा. जी हाँ, आपको बता दें कि यह आरोप किसी और ने नहीं दर्शन की पत्नी विजय लक्ष्मी ने लगाया था और उनका कहना था कि 'निकिता के साथ संबंधों के चलते दर्शन उनसे मारपीट करते हैं.'

इसी के साथ विजयलक्ष्मी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अरेस्ट कर लिया था. आप सभी को बता दें कि उसके बाद शिकायत वापस लेने के बाद दर्शन को जमानत मिल गई और अवैध संबंधों का आरोप निकिता के लिए बेहद बुरा साबित हुआ. आप सभी को बता दें कि कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने उन्हें 10 सितंबर 2011 से तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था लेकिन अब वापस इंडस्ट्री में लौट आईं हैं.

बकरी चराते हुए नजर आए महानायक अमिताभ, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर

रजनीकांत को ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले डायरेक्टर का हुआ निधन

'बाहुबली'अभिनेता का खुलासा, इस खास चीज से करते हैं प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -