सागर राणा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने हाई कोर्ट में किया मुख्य आरोपी सुशील कुमार की जमानत का विरोध
सागर राणा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने हाई कोर्ट में किया मुख्य आरोपी सुशील कुमार की जमानत का विरोध
Share:

 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने दिल्ली उच्च न्यायालय में सोमवार को सागर राणा मर्डर केस के लिए न्यायिक हिरासत में जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा है कि मामले के गवाह पहलवान और उसके सहयोगियों से डरते हैं। इस मामले में ओलंपिक मेडल विनर पहलवान सुशील कुमार मुख्य आरोपी हैं। दिल्ली पुलिस ने अपनी स्टेटस रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी वर्तमान मामले का मुख्य आरोपी है और उसने अन्य सह-आरोपियों के साथ मिलकर यह षड्यंत्र रचा था और इस अपराध के लिए हरियाणा और दिल्ली के खूंखार अपराधियों को जुटाने समेत विभिन्न जगहों से पीड़ितों का अपहरण करने के लिए हथियारों और आदमियों का प्रबंध किया था।  

पुलिस ने हाई कोर्ट में कहा कि चूंकि आरोपी बहुत प्रभावशाली और हाई प्रोफाइल शख्स है, इसलिए उसके गवाहों को प्रभावित करने / धमकी देने की पूरी संभावना है। पुलिस ने कहा कि वह एक पूरी दुनिया में घूमा हुआ (ग्लोबट्रॉटर) शख्स है और अगर उसे जमानत दे दी जाती है तो वह फरार हो भी सकता है। दिल्ली पुलिस की स्टेटस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वारदात के बाद आरोपी सुशील कुमार अपने साथियों के साथ मौके से भाग गया था और पुलिस से बचने के लिए सबूत यानी कपड़े, मोबाइल फोन, अपराध के हथियार, DVR आदि को गायब कर दिया था। 

पुलिस ने कहा कि यह एक बेहद गंभीर मामला है, जिसमें अब तक 18 आरोपितों को अरेस्ट किया जा चुका है। इस मामले में पहचाने गए शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच अभी चल रही है। बता दें कि यह मामला सोमवार को तलवंत सिंह की बेंच के समक्ष सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था, जिसकी अगली सुनवाई अब 24 अप्रैल होगी।

जम्मू कश्मीर वक्फ बोर्ड से उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की ख़ास अपील

धारा 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर में कितने लोगों ने खरीदी संपत्ति ? सरकार ने संसद में दिए आंकड़े

हड़ताल का दूसरा दिन: बैंकिंग सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -