'भगवा झंडा सिर्फ हाथों में नहीं, दिल में भी होना चाहिए': उद्धव ठाकरे
'भगवा झंडा सिर्फ हाथों में नहीं, दिल में भी होना चाहिए': उद्धव ठाकरे
Share:

मुंबई: बृहस्पतिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी एवं महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले धड़े पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भगवा झंडा किसी के हाथ में नहीं बल्कि दिल में होना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी एवं शिंदे गुट ने अक्सर ठाकरे पर सत्ता के लिए कांग्रेस एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से हाथ मिलाकर हिंदुत्व के आदर्शों से समझौता करने का आरोप लगाया है।

वही अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से चचा करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह हमें देश में लोकतंत्र को बचाने एवं हिंदुत्व को बनाए रखने के लिए भगवान द्वारा दिया गया अवसर है। भगवा झंडा केवल किसी के हाथ में नहीं होना चाहिए, यह दिल में होना चाहिए। यह मेरे दिल में है। 

इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दशहरा रैली में अनुशासित तरीके से आने के लिए बोला , जिसे वह 5 अक्टूबर को शिवाजी पार्क में संबोधित करेंगे। सर्वोच्च न्यायालय एवं चुनाव आयोग में चल रहे मामले पर, जिस पर शिवसेना का मूल गुट है, उद्धव ठाकरे ने कहा, "हमें कोर्ट के साथ-साथ चुनाव आयोग के सामने भी इस लड़ाई को जीतने की आवश्यकता है।" उद्धव ठाकरे के इस बयान पर फिलहाल भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गहलोत की सारी 'जादूगरी' निकली, सोनिया से मिलकर बोले- सॉरी, नहीं लडूंगा चुनाव

'मुस्कुराइए, आप रोजगार वाली सरकार में हैं', ख़बरों में छाया नीतीश-तेजस्वी का ये पोस्टर

'अशोक गहलोत पर से उठ चुका है मैडम सोनिया का भरोसा..', गुजरात के पूर्व सीएम का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -