'अशोक गहलोत पर से उठ चुका है मैडम सोनिया का भरोसा..', गुजरात के पूर्व सीएम का बयान
'अशोक गहलोत पर से उठ चुका है मैडम सोनिया का भरोसा..', गुजरात के पूर्व सीएम का बयान
Share:

जयपुर: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला, तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने में व्यस्त हैं। इस दौरान अशोक गहलोत की ‘राजनीति’ पर वाघेला ने कहा कि उनके दोनों पद खतरे में पड़ गए हैं। उनसे मैडम का ट्रस्ट उठ गया।

मीडिया से बात करते हुए वाघेला ने कहा कि, 'किसी ने नहीं सोचा था कि अशोक गहलोत, गांधी परिवार विरोधी रवैया अपना सकते हैं। गहलोत चाहते हैं कि सीपी जोशी मुख्यमंत्री बनें। लेकिन राहुल गांधी ने सचिन पायलट से वादा किया है।' वाघेला ने आगे कहा कि, 'गहलोत ने शर्त रखी थी कि वह गुजरात चुनाव तक सीएम बने रहेंगे और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बनेंगे। अब उनके दोनों पद खतरे में पड़ गए हैं। उन पर से मैडम (सोनिया गांधी) का भरोसा उठ गया है।'

पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला ने आगे कहा कि यदि अशोक गहलोत अपने राज्य के प्रभारी बने भी रहते हैं, तो भी वह अब कांग्रेस के लिए असरदार नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि यह एक मिथक है कि विपक्ष में पीएम उम्मीदवार पर कोई सहमति नहीं बनेगी, इसका एक इतिहास रहा है। वाघेला का यह भी कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद अशोक गहलोत का अस्तित्व ही ख़त्म हो जाएगा।

सपा का नाम सुनते ही भड़क गए अखिलेश के चाचा शिवपाल, बोले- उनके बारे में हमसे न पूछो

PM मोदी ने ऐसा क्या कह दिया कि हसने लगी जनता

शराब घोटाला: केजरीवाल को फिर लगने लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, 2 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -