सैफ कप 2023: भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से रौंदा, मेसी-रोनाल्डो के क्लब में शामिल हुए सुनील छेत्री
सैफ कप 2023: भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से रौंदा, मेसी-रोनाल्डो के क्लब में शामिल हुए सुनील छेत्री
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान को  चारों खाने चित कर दिया है. बेंगलुरु में खेले गए इस मुकाबले में छेत्री ने बेहतरीन हैट्रिक लगाई. इस शानदार प्रदर्शन के चलते भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से बुरी तरह रौंद दिया है. पूरे देश में इस समय इस मुकाबले में टीम इंडिया के धाकड़ प्रदर्शन और शानदार जीत की चर्चा हो रही है. भारतीय फुटबॉल टीम के प्रदर्शन ने देशवासियों को भरपूर जश्न मनाने का मौका दिया है. इस मैच में हैट्रिक गोल के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लगाने वाले चौथे प्लेयर बन गए हैं. 

बता दें कि, सैफ कप 2023 में भारत और पाकिस्तान में मुकाबला चल रहा था. मैच का आयोजन बेंगलुरु के श्री कांतीर्वा स्टेडियम में हुआ था. पूरे देश की निगाहें इस मुकाबले पर थी और भारत ने इस मैच में न केवल शानदार जीत दर्ज की, बल्कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को पूरे मुकाबले में एक भी गोल नहीं करने दिया. भारतीय टीम की जीत के सबसे बड़े नायक रहे सुनील छेत्री, जिन्होंने गोल की हैट्रिक लगाई और टीम इंडिया ने 4-0 से मैच अपने नाम कर लिया है. तीन में से दो गोल छेत्री ने पेनल्टी के जरिए दागे.

पाकिस्तान के खिलाफ 3 गोल दागने के साथ ही सुनील छेत्री, स्टार फुटबॉलर मेसी-रोनाल्डो के क्लब में शामिल हो गए हैं. छेत्री अंतर्राष्ट्रीय मैच में 90 से अधिक गोल दागने वाले दुनिया के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं. अब तक यह कारनामा केवल 4 ही खिलाड़ी कर पाए हैं. मेसी और रोनाल्डो के अलावा तीसरे प्लेयर UAE के अली दाई हैं. सैप चैंपियनशिप 2023 के शुरू होने से पहले टीम इंडिया ने इंटरकोंटिनेंटल कप में हिस्सा लिया था और छेत्री का प्रदर्शन वहां भी बेहतरीन था.

भारतीय कुश्ती महासंघ का चुनाव टला, सामने आई ये वजह

विश्व महिला टीम शतरंज चैंपियनशिप में भारतीय टीम फिर करेगी कमाल

फीडे ग्रांड स्विस शतरंज में इंडिया से 15 खिलाड़ियों नें बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -