गोडसे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा का पश्चाताप, 21 प्रहर तक धारण करेंगी मौन
गोडसे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा का पश्चाताप, 21 प्रहर तक धारण करेंगी मौन
Share:

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव के परिणामों का काउंटडाउन आरंभ हो गया है, 23 मई को आने वाले परिणाम से पहले नेताओं की धड़कनें तेज हो गई हैं. इसी बीच पूरे चुनाव प्रचार में अपने बयान की वजह से चर्चा में रहने वालीं और आलोचना का सामना करने वालीं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अब मौन धारण करने वाली हैं. उन्होंने अपने बयानों को लेकर माफी मांग ली है, साथ ही बताया कि वह अब तपस्या करने जा रही हैं.

भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव प्रक्रिया के समाप्त होने के बाद अब वक़्त चिंतन मनन का है. उन्होंने लिखा है कि अगर मेरे किसी बयान से किसी भी देशभक्त को पीड़ा पहुंचती हैं, तो वे क्षमा प्रार्थी हैं. इसी के साथ उन्होंने 21 पहर तक (लगभग ढाई दिन) के मौन धारण करने और तपस्या करने की घोषणा की है. उल्लेखनीय है कि एग्जिट पोल के अभी तक जो परिणाम सामने आए हैं, उनमें भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जीतती हुई दिखाई दे रही हैं.

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे :-

चुनाव के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने कई ऐसे विवादित बयान दिए हैं, जो भाजपा के लिए संकट का विषय बने हैं. इसमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने वाला बयान भी शामिल है. इस बयान की बेहद निंदा हुई थी, स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस बयान की कड़ी निंदा की थी. 

मोदी- ममता में संघर्ष चरम पर, भाजपा ने की बंगाल में दोबारा मतदान की मांग

शिवराज की कांग्रेस को चेतावनी- हत्याओं का खेल मध्य प्रदेश की धरती पर न शुरू करें

एग्जिट पोल के आते ही मालदीव से आया पीएम मोदी के लिए बधाई संदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -