राहुल की मां को बताना चाहिए राष्ट्रीयता की परिभाषाः साध्वी प्राची
राहुल की मां को बताना चाहिए राष्ट्रीयता की परिभाषाः साध्वी प्राची
Share:

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय परिसर में हुई देश विरोधी घटना के संबंध में सियासत गरम है। ऐसे में हिंदुवादी नेता साध्वी प्राची एबीवीपी के सदस्यों के प्रति एकजुटता प्रदर्शित की है। सोमवार को साध्वी ने जेएनयू का दौरा किया और राहुल गांधी व सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होने जेएनयू के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि राहुल की मां को देश को जवाब देना चाहिए कि राष्ट्रीयता की परिभाषा क्या है। वे भारत में भारत के पैसे पर रहती है और बड़ाई पाकिस्तान की करती है। साध्वी ने कहा कि जो भी लोग इन देशद्रोहियों का समर्थन कर रहे है, उन्हें भी सजा होनी चाहिए।

साध्वी ने यह भी कहा कि उन्हें परिसर में जाने की अनुमति नही दी गई। दूसरी ओर इस पर विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि न तो प्रशासन ने और न ही सुरक्षा कर्मियों ने उनके प्रवेश पर रोक लगाई। हिंदुवादी ने ता ने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का ये मतलब कदापि नहीं है कि आप देश के खिलाफ कुछ भी कह सकते है।

देशद्रोह को समर्थन करने के कारण राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता खत्म की जानी चाहिए। प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाली डी राजा की बेटी को भी गिरफ्तार करना चाहिए। एबीवीपी सदस्यों ने परिसर में जेएनू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन में नारेबाजी कर रहे वाम झुकाव वाले छात्रों के समानांतर में प्रदर्शन किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -