दो दिन बाद भी साध्वी पद्मावती को नहीं आया होश, डॉक्टर ने चिंतित लहजे में बोली ये बात
दो दिन बाद भी साध्वी पद्मावती को नहीं आया होश, डॉक्टर ने चिंतित लहजे में बोली ये बात
Share:

दिल्ली के एम्स अस्पताल में मातृ सदन की साध्वी पद्मावती को तबीयत बिगड़ने पर ​भर्ती कराया गया है. वह काफी लंबे समय से गंगा रक्षा के लिए अनशन कर रही है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. दो दिन बाद भी अभी तक वे बेहोश ही हैं. हालांकि उनकी एमआरआई और सिटी स्कैन रिपोर्ट सामान्य हैं, लेकिन डॉक्टर भी इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उन्हें होश क्यों नहीं आ रहा है. उन्हें अभी आईसीयू में ही रखा गया है. 

CAA पर भावुक हुआ पाकिस्तानी हिन्दुओं का जत्था, कहा- इससे बेहतर कानून हो ही नहीं सकता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 15 दिसंबर से अनशन कर रही साध्वी पद्मावती की तबीयत सोमवार को काफी बिगड़ गई थी. उन्हें कनखल स्थित रामकृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं दूसरी ओर मातृ सदन में ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद का आमरण अनशन 20वें दिन भी जारी है.

तमिलनाडु में इस दिग्गज ​शख्सियत के नाम बनाया जाएगा 'महिला बाल संरक्षण दिवस'

साध्वी पद्मावती की दून अस्पताल में जांच करने वाले डॉक्टर को उत्तराखंड महिला मंच ने बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने साध्वी के मामले में जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया था.महिला मंच की प्रदेश संयोजक कमला पंत ने कहा कि गंगा की निर्मलता और अविरलता के लिए अनशन पर बैठी साध्वी को पुलिस ने जबरन उठाया. यहां दून अस्पताल में डॉक्टर ने उनके बारे में आपत्तिजनक बातें कहीं.यह सब घटनाक्रम बेहद शर्मनाक है. ऐसे में इन सभी लोगों पर कार्रवाई की जाए. इस दौरान जिला संयोजक निर्मला बिष्ट, शांति सेमवाल, कमलेश्वरी बडोला, पद्मा गुप्ता, कली नेगी, मातेश्वरी पंवार, सुशीला नेगी, सुमित्रा वेदवाल, हेमलता नेगी, विमला पंवार, सरला रावत, सरोजनी चमोली, सुमित्रा राणा कोटि आदि मौजूद रहीं. 

सुप्रीम कोर्ट ने नितिन गडकरी को मदद के लिए बुलाया, कहा- इसे आदेश नहीं, निमंत्रण समझें

21 फरवरी को वडोदरा पहुंचेंगे अमित शाह, करेंगे सूरसागर तालाब का लोकार्पण

आज अमित शाह से मिलेंगे सीएम केजरीवाल, क्या पूर्ण राज्य की मांग पर होगी चर्चा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -