मायावती ने विकास के नाम पर केवल लखनऊ में पत्थर लगवाएं
मायावती ने विकास के नाम पर केवल लखनऊ में पत्थर लगवाएं
Share:

फैजाबाद : केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उतर प्रदेश की सत्ताधारी सरकार और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि मायावती ने विकास के नाम पर लखनऊ में केवल ढेर सारे पत्थर लगवाए है, दूसरी ओर सपा के राज में कानून व्यवस्था पटरी से उतरी हुई है।

निषादराज जयंती में शामिल होने फैजाबाद पहुंची साध्वी ने कहा कि 2017 में यूपी की जनता बीजेपी सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लाएगी। मायावती और मुलायम को चोर-चोर मौसेरे भाई की संज्ञा देते हुए कहा कि माया ने विकास और अंबेडकरजी के नाम पर लखनऊ में खूब पत्थर लगवाए, लेकिन बाबा साहेब के प्रति इतना ही सम्मान और प्रेम था, तो उनकी जन्मभूमि को क्यों भुला दिया।

बीजेपी हमेशा से दलितों की हितैषी रही है। इसलिए बीजेपी उनके सम्मेन व त्याग को याद रखते हुए नागपुर में उनके नाम पर स्मारक बनवा रही है। सपा की टांग खिंचाई करते हुए साध्वी ने कहा कि जब से प्रदेश में सपा सरकार आई है, प्रदेश की कानून व्यवस्था जर्जर हो गई है।

अब समय आ गया है कि राज्य की जनता सपा से उनके जुल्मों का हिसाब लें और 2017 में बीजेपी को पूर्ण बहुमत से जीताएं। उन्होंने कहा कि निषाद को अनुसूचित जाति में शामिल करना चाहिए, लेकिन राज्यसभा में बहुमत न होने के कारण केंद्र सरकार निषाद जाति पर फैसला नहीं ले पा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -