अस्तित्व बचने की लड़ाई लड़ रही मायावती, जीरो थी और जीरो ही रहेंगी- साध्वी निरंजन ज्योति
अस्तित्व बचने की लड़ाई लड़ रही मायावती, जीरो थी और जीरो ही रहेंगी- साध्वी निरंजन ज्योति
Share:

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव में नेताओं के बड़बोले बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी क्रम में उत्‍तर प्रदेश की फतेहपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है। उन्‍होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मायावती अपने अस्तित्‍व को बचने की लड़ाई लड़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि मायावती पिछले लोकसभा चुनाव में भी जीरो थीं और इस बार के चुनाव में भी वे जीरो ही रहेंगी। साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री को नकली पिछड़ा कहकर पिछड़े वर्ग का तिरस्कार किया है। मायावती को किसने अधिकार दिया कि वह पिछड़े वर्ग के लोगों का तिरस्कार करें। मैं भी उनको नकली हरिजन कहूं तो उन्हें कैसा लगेगा।

उन्‍होंने कहा कि मायावती आज खुलेआम मुलायम की प्रशंसा कर रही हैं। गेस्ट हाउस कांड में जब सिलेंडर फेंके जा रहे थे, उस समय हमारी पार्टी के नेता ब्रह्मदत्त ही दुपट्टा उड़ाकर मायावती को बचाकर ले आए थे। आज वो अपना अस्तित्व बचाने के लिए इस तरह के बयान दे रही हैं। वन्दे मातरम देश की आजादी की लड़ाई लड़ने वालों ने दिया था, जो इसकी खिलाफत कर रहे हैं, वो सही नहीं हैं।

खबरें और भी:-

जब चुनाव प्रचार के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर भड़क उठी मायावती, दे डाली ये नसीहत

आज से राजस्थान दौरे पर पीएम मोदी, दो दिन में होंगी चार सभाएं

अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- जया प्रदा नारी शक्ति, करेंगी महिषासुर का वध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -