अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- जया प्रदा नारी शक्ति, करेंगी महिषासुर का वध

अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- जया प्रदा नारी शक्ति, करेंगी महिषासुर का वध

रामपुर: राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने शनिवार को रामपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान पर जया प्रदा पर  विवादित बयान देने के मामले पर करारा हमला बोला. उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार जया प्रदा का समर्थन करते हुए कहा, 'जया प्रदा के रूप में ये नारी शक्ति है, जो रामपुर के महिषासुर का वध करेगी.'

अमर सिंह ने शनिवार रात को रामपुर संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी सभा में कहा कि जयप्रदा जी रामपुर की बुराई को हराने और रामपुर की गंदगी को मिटाने के लिए एक हथियार हैं. इस हथियार के जरिए, अभी-अभी नवरात्र बीता है, नारी शक्ति महिषासुर का वध किया करती है. जयप्रदा जी के रूप में ये भी एक नारी शक्ति है जो रामपुर की सियासत के महिषासुर का वध करेगी. जिसका एक ही काम है खाली प्लाट हमारा है, मेरा नाम आजम है ये मेरा नारा है. इस सभा में जयप्रदा ने भी आजम खान पर हमला बोला.

आपको बता दें कि पिछले दिनों आजम खान ने जया प्रदा को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी. इसके बाद महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेकर निर्वाचन आयोग से उन पर कार्रवाई करने की मांग की थी. जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने आजम खान के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगाया था. 72 घंटे का बैन ख़त्म होने के बाद शुक्रवार को आजम ने कहा था कि उनके साथ एक आतंकवादी और एक अपराधी की तरह वर्ताव किया जा रहा है.

खबरें और भी:-

सैम पित्रोदा का बड़ा बयान, कहा- मुसलमानों को देश का दुश्मन समझते हैं पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव: अमित शाह के साथ वायरल हुई सनी देओल की फोटो, चर्चाओं का बाजार गर्म

कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल, पीएम मोदी की पत्नी को लेकर दिया शर्मनाक बयान