जब चुनाव प्रचार के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर भड़क उठी मायावती, दे डाली ये नसीहत

जब चुनाव प्रचार के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर भड़क उठी मायावती, दे डाली ये नसीहत

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव की जंग जीतने के लिए सपा-बसपा और रालोद गठबंधन जोर शोर से चुनावी रैलियां कर रहा है। इसी क्रम में शनिवार (20 अप्रैल) को सपा-बसपा-रालोद ने उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में संयुक्त चुनावी रैली की। इस रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नसीहत देती हुईं दिखाई दी।  

संयुक्त रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी के नेता और रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के लिए चुनावी रैली में वोट मांगने पहुंची थीं। फिरोजाबाद में गठबंधन की रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम नरेंद्र मोदी पर बरस रहीं मायावती अचानक सपा कार्यकर्ताओं से खफा हो गईं और उन्हें बहुजन समाज पार्टी (बसपा) कार्यकर्ताओं से सीख लेने की नसीहत दे दी।

मायावती जनसभा को संबोधित कर रही थीं, उसी दौरान सपा समर्थक नारेबाजी करने लगे। इस पर वह थोड़ी खफा हो गईं और बोलीं की सभा के दौरान नारेबाजी न करें। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि सपा कार्यकर्ताओं को बसपा के कार्यकर्ताओं से कुछ सीखने की आवश्यकता है। आप लोग जो सभा के दौरान नारे लगा रहे हैं, आपको बसपा के लोगों से कुछ सीखना चाहिए। बसपा के कार्यकर्ता हमारी बात बहुत शांति से सुन रहे हैं, इसके बाद वे कुछ देर के लिए चुप हो गईं।

खबरें और भी:-

आज से राजस्थान दौरे पर पीएम मोदी, दो दिन में होंगी चार सभाएं

सैम पित्रोदा का बड़ा बयान, कहा- मुसलमानों को देश का दुश्मन समझते हैं पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव: अमित शाह के साथ वायरल हुई सनी देओल की फोटो, चर्चाओं का बाजार गर्म