आज से राजस्थान दौरे पर पीएम मोदी, दो दिन में होंगी चार सभाएं

Apr 21 2019 09:08 AM
आज से राजस्थान दौरे पर पीएम मोदी, दो दिन में होंगी चार सभाएं

अहमदाबाद : देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार से राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। राज्य में दो दिन में उनकी चार सभाएं होंगी। आज मोदी चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में रैलियां करेंगे। प्रधानमंत्री उत्तर गुजरात के पाटण में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

लोकसभा चुनाव: अमित शाह के साथ वायरल हुई सनी देओल की फोटो, चर्चाओं का बाजार गर्म

ऐसा है पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए तीसरे चरण में 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इसके लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। मोदी गांधीनगर सीट के अंतर्गत आने वाले अहमदाबाद के रानिप इलाके में मतदान करेंगे। प्रधानमंत्री अब तक गुजरात के जूनागढ़, सोनगढ़, अमरेली, सुरेंद्रनगर और आणंद में रैलियां कर चुके हैं। 

कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल, पीएम मोदी की पत्नी को लेकर दिया शर्मनाक बयान

लगातार जारी है दौरे 

जानकारी के लिए बता दें सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के उदयपुर और जोधपुर में जनसभा करेंगे। लोकसभा चुनावों की आचार संहिता लागू होने के बाद राजस्थान में उनका यह पहला चुनावी दौरा है। चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले मोदी ने फरवरी में टाेंक और चूरू में चुनावी सभाएं की थीं। बता दें पीएम मोदी ने कल भी कई राज्यों में सभा की थी. इसी के साथ आज भी पीएम अपनी रैलियों का दौर जारी रखेंगे।

साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें बढ़ीं, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस

NIA की तेलंगाना और महाराष्ट्र में बड़ी कार्यवाही, IS मॉड्यूल पर छापेमारी

सीएम योगी पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा बोले राज बब्बर