बेटी की आत्महत्या से दुखी माँ लाश लेकर पहुंची ब्वॉयफ्रेंड के घर, जानिए पूरा मामला
बेटी की आत्महत्या से दुखी माँ लाश लेकर पहुंची ब्वॉयफ्रेंड के घर, जानिए पूरा मामला
Share:

रांची: झारखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बागुनहातु में प्रेमी की प्रताड़ना से परेशान होकर जान देने वाली लड़की के शव का अब तक अंतिम संस्कार नहीं हुआ है। उसकी मां, बेटी के शव के साथ उसके प्रेमी के घर के बाहर ही बैठ गई है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स का नाम विकास दत्ता है। उसपर आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने लकड़ी का यौन शोषण किया उसके पश्चात् उसे गर्भवती कर दिया। तत्पश्चात, जब लड़की शादी के लिए अपने प्रेमी के घर गई तो वहां से उसे जलील कर भगा दिया गया। इससे निराश होकर उसने नदी में कूदकर खुदखुशी कर ली।

बृहस्पतिवार को लड़की का शव स्वर्णरेखा नदी से बरामद किया गया। पोस्टमार्टम होने के बाद शव को तो घर लाया गया, मगर लड़की की मां आधी रात से बृहस्पतिवार की शाम तक शव के पास ही बैठी रही। इधर, इस मामले में प्रातः ही पुलिस ने दबिश देकर लड़की को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने तथा उसे खुदखुशी के लिए उकसाने के मामले में विकास दत्ता एवं उसके पिता रवि दत्ता को गिरफ्तार कर लिया तथा शाम में ही दोनों को जेल भेज दिया गया। दोनों बागुनहातु के निवासी हैं। इस मामले में पुलिस ने विकास की मां को भी गिरफ्त में लिया था, मगर उसे छोड़ दिया गया है। मृतका के भाई के पंजाब से आने के पश्चात् देर शाम स्वर्णरेखा बर्निंग घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

17 अप्रैल को दिन के ढाई बजे से ही लकड़ी घर से लापता थी। उसी दिन किरण की मां थाने पर पहुंची थी तथा विकास को प्रेमी बताते हुए पीट-पीटकर हत्या के पश्चात शव नदी में फेंक देने का आरोप लगा रही थी। बुधवार को पोस्टमार्टम होने के पश्चात् परिवार के लोग लड़की के शव को लेकर सीधे अपराधी के घर के दरवाजे पर रख दिया था। नाबालिग ने रेल पुलिस को बताया कि वह प्रेमी के साथ कुछ दिनों पहले जमशेदपुर आई है। उसने कहा कि परिजनों को छोड़ने के पश्चात् प्रेमी का बर्ताव ठीक नहीं था। उसने एक कमरे में बंद रखा था। पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो बृहस्पतिवार दोपहर किसी तरह स्टेशन पहुंच गई, जिससे ट्रेन से परिजनों के पास जा सके। प्रेमी पीछा करते स्टेशन आ गया तथा प्लेटफार्म पर ही अंजाम की चेतावनी देने लगा। हालांकि जीआरपी दारोगा जेएल रजवार तत्काल जवानों के साथ उसे लेकर प्लेटफार्म नंबर दो-तीन पर गए थे, मगर नाबालिग का कथित प्रेमी नहीं मिला।

'मनीष सिसोदिया ही शराब घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता..', हाई कोर्ट में बोली CBI

मुस्लिम बहुल स्वर सीट पर सपा ने खेला हिन्दू कार्ड, भाजपा गठबंधन ने उतारा मुसलमान उम्मीदवार

कर्नाटक भाजपा के बागी नेता ईश्वरप्पा को पीएम मोदी ने किया फ़ोन, कांग्रेस ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -