Sacred Games 2 : सैफ-नवाज़ की जोड़ी फिर दिखाने वाली है धमाल,  जानिए कब रिलीज़ होगी सीरीज
Sacred Games 2 : सैफ-नवाज़ की जोड़ी फिर दिखाने वाली है धमाल, जानिए कब रिलीज़ होगी सीरीज
Share:

बॉलीवुड अटक सैफ अली खान आजकल फिल्मों के बाद अपनी वेब सीरीज Sacred Games में व्यस्त चल रहे हैं. पिछले साल एक अंत में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी जो अब लगभग खत्म होने वाली है. सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी ‘सेक्रेड गेम्स’ में काफी पसंद की गई थी. दोनों की जोड़ी ने इस वेब सीरीज में कमाल का काम किया था जिसकी काफी चर्चाएं हुई थीं और अब इन दिनों इसके दूसरे सीजन यानी ‘सेक्रेड गेम्स 2’ की शूटिंग चल रही है. इसी के साथ बता दें, जल्द ही ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जाएगी जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पहले खबर थी कि ये सीरीज नवंबर 2018 में शुरू हो जाएगी. इसी के बाद अब शो के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आये हैं.खबर के अनुसार नेटफ्लिक्स Sacred Games Season 2 को इसी साल जून या जुलाई में लॉन्च करेगा. हालांकि नेटफ्लिक्स की ओर से इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. लेकिन उम्मीद है ये शो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी.

इस शो की शूटिंग की से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में सैफ सरताज सिंह के किरदार में दिख रहे हैं. आपको बता दें कि, ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले भाग में नवाजुद्दीन, राधिका आप्टे और सैफ अली खान नजर आए थे. सीरीज के दूसरे हिस्से में भी यही सारे कलाकार फिर से नजर आएंगे.

'एक लड़की को..' का क्लाइमेक्स होने वाला है शानदार, हुआ खुलासा

फिल्म ‘83’ के जरिए रणवीर सिंह बनाने वाले हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन पर फिर आ गया सारा अली खान का दिल, कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -