'एक लड़की को..' का क्लाइमेक्स होने वाला है शानदार, हुआ खुलासा
'एक लड़की को..' का क्लाइमेक्स होने वाला है शानदार, हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर बृजेन्द्र काला आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की की शूटिंग जारी है और बता दें इस फिल्म में सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला नजर आने वाले हैं. एक्टर बृजेन्द्र काला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के क्लाइमैक्स के बारे में एक दिलचस्प बात बताई है. इसी के बारे में हम आपको भी बताने जा रहे हैं.

फिल्म के बारे में बृजेन्द्र ने बताया कि 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का क्लाइमैक्स कास्ट को भी नहीं बताया गया था. यह काफी दिलचस्प था कि जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ रही थी, उन्हें आगे की कहानी का पता चल रही थी. शूटिंग के समय उन्हें भी नहीं पता होता था कि इसके आगे क्या होगा. यानि किरदार को सिर्फ उतना ही पता होता जितने उन्हें उस समय करने को कहा जाता है.

इसी में खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार सोनम कपूर और अनिल कपूर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म की चर्चा है. इसमें सोनम कपूर एक लेस्बियन के किरदान में दिखाई दे रही हैं जिस पर उसका परिवार शादी के लिए दबाव बनाता है. वहीं राजकुमार राव सोनम के दोस्त के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और फिल्म को सुर्खियों में है. अब फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

फिल्म ‘83’ के जरिए रणवीर सिंह बनाने वाले हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन पर फिर आ गया सारा अली खान का दिल, कह दी ऐसी बात

हर बार फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाती है ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -