नाभा जेल कांड: 2 जेल अधिकारियों को किया बर्खास्त
नाभा जेल कांड: 2 जेल अधिकारियों को किया बर्खास्त
Share:

चंडीगढ़ :  रविवार की सुबह नाभा जेल से कैदियों के फरार होने का मामला तूल पकड़ गया है। सरकार ने जहां जेल के दो वरिष्ठ अधिकारियों को बर्खास्त करने का आदेश दिया है वहीं बदमाशों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की जानकारी मिली हैं।

गौरतलब है कि रविवार की सुबह करीब 6 बजे दस बदमाशों ने फायरिंग के बल पर जेल में पांच कैदियों को छुड़ा लिया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार फायरिंग में जगमीत सिंह और अवतार सिंह नामक पुलिसकर्मी घायल हो गये है जबकि सरकार ने जेल के एसपी परमजीत संधु को निलंबित और डिप्टी एसपी करणदीप संधु को बर्खास्त करने के आदेश दिये है।

जानकारी मिली है कि जिस वक्त कैदियों को छुड़ाने की घटना को अंजाम दिया गया, उस वक्त जेल में कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था और इसका ही फायदा बदमाशों ने उठाया। इधर राज्य के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने बताया कि जेल से फरार हुये कैदियों को हर हालत में वापस पकड़ा जायेगा तथा इसके लिये स्पेशल टाॅस्क फोर्स को चारों तरफ फैला दिया गया है।

एक युवती की मौत

बताया गया है कि पुलिस ने कैदियों को पकड़ने के लिये जाल बिछाया है लेकिन पुलिस की फायरिंग में एक बेकसुर युवती की मौत हो गई। जानकारी मिली है कि पुलिस बल ने संदिग्ध होने के चक्कर में एक कार पर फायरिंग की थी, इस फायरिंग में कार के भीतर बैठी एक युवती ने दम तोड़ दिया।

तेज रफ्तार ने ली मासूम की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -