जब सचिन ने मिलाई तान से तान और गुनगुनाया, 'क्रिकेट वाली बीट पे'...आप भी सुनिये
Share:

अरे साहब जब संगीत के मंच पर हमे दो चर्चित हस्तियां एक साथ में दिखाई दे तो क्या कहने. आपके मन में यह उछलकूद चल रही होगी की अरे तो इसमें कोनसी बड़ी बात है. लेकिन लेकिन....लेकिन अब एक बार जरा यह भी तो पता कर लीजिये की हम किन हस्तियों के बारे में बात कर रहे तो आप अपना दिल थामकर बैठ जाइये क्योंकि भारतीय क्रिकेट जगत में इन्हें खेल का भगवान भी कहा जाता है, हम बात कर रहे है.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बारे में.. तो खबर है की सचिन तेंदुलकर अब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ में एक सुरीली तान को छेड़ने वाले है. तथा सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रहा है. इस फोटो में पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ सिंगर सोनू निगम नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में सोनू निगम के हाथ में बैट नजर आ रहा है, तो वहीं सचिन तेंदुलकर के हाथ में माइक नजर आ रहा है. व अब तो  सचिन ने सोनू निगम के साथ मिलकर एक गाना गाया है जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. इस गाने के बोल हैं 'क्रिकेट वाली बीट पे'. इस गाने में उन सभी दिग्‍गज किक्रेटरों के नाम शामिल हैं जिन्‍होंने सचिन संग वर्ल्‍डकप में हिस्‍सा लिया है. इस गाने में सचिन ने राहुल द्रविड़, कपिल देव, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्‍मण, संजय मांजरेकर और महेंद्र सिंह धौनी का नाम लिया है.

सचिन तेंदुलकर अब बल्ला नहीं बल्कि माइक पकड़कर जीतेंगे लोगो के दिल

Video : बेटा बाप से कम नहीं, सुनिये सोनू के बेटे की दिलकश आवाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -