PM मोदी को सचिन ने कहा THANK YOU
PM मोदी को सचिन ने कहा THANK YOU
Share:

नई दिल्ली : माह के आखिरी सप्ताह के रविवार में प्रधान मंत्री द्वारा प्रसारित आकाशवाणी पर मन की बात कार्यक्रम में उन्होंने सचिन तेंदुलकर को छात्रों के समक्ष मिसाल के तौर पर पेश किया, जिसके बाद क्रिकेट जगत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उनको धन्यवाद दिया और कहां कि तैयारी तो सबके लिए अहम है, चाहे वह छात्र हो या खिलाड़ी.

प्रधानमंत्री द्वारा हुई तारीफ पर सचिन ने टिवट पर लिखा कि, ज़िक्र के लिए शुक्रिया प्रधानमंत्री मोदी. तैयारी सबके लिए अहम है... चाहे कोई छात्र हो या खिलाड़ी. ध्यान केंद्रित करने से चुनौती कम होती है. बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 'मन की बात' कार्यक्रम में आगामी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे, छात्र छात्राओ के सामने सचिन तेंदुलकर का उदाहरण पेश किया था. जिसके तुरन्त बाद ही सचिन ने ट्वीट किया था.

आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'मन की बात' के  बाद प्रधनमंत्री  मोदी ने ट्वीट पर लिखा था. 'सचिन रमेश तेंदुलकर के जीवन को देखिए. उन्होंने लगातार खुद से स्पर्धा की और अपने रिकार्ड को और बेहतर किया. यह प्रेरणादायक है. उन्होंने छात्रों से प्रतिस्पर्धा की बजाय अनुस्पर्धा  करने को कहा.

IND vs ENG T20 : भारत ने इंग्लैंड को दिया 145 रन का लक्ष्य

IND vs ENG T20 : इंग्लैंड ने जीता टॉस, भारत को मिली बल्लेबाजी

धोनी ने मोबाइल कंपनी के खिलाफ हाई कोर्ट में की याचिका दायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -