जब सोनू संग सचिन मिलाएंगे तान से तान....
जब सोनू संग सचिन मिलाएंगे तान से तान....
Share:

तो जनाब अब वह समय आ ही गया है जब संगीत के मंच पर हमे दो चर्चित हस्तियां एक साथ में दिखाई देने वाली है. आपके मन में यह उछलकूद चल रही होगी की अरे तो इसमें कोनसी बड़ी बात है. लेकिन लेकिन लेकिन अब एक बार जरा यह भी तो पता कर लीजिये की हम किन हस्तियों के बारे में बात कर रहे तो आप अपना दिल थामकर बैठ जाइये क्योंकि भारतीय क्रिकेट जगत में इन्हें इस खेल का भगवान भी कहा जाता है, हम बात कर रहे है.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बारे में तो खबर है की सचिन तेंदुलकर अब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ में एक सुरीली तान को छेड़ने वाले है. तथा सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रहा है. इस फोटो में पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ सिंगर सोनू निगम नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सोनू निगम के हाथ में बैट नजर आ रहा है, तो वहीं सचिन तेंदुलकर के हाथ में माइक नजर आ रहा है.

इस फोटो को किसी अकाउंट के द्वारा ट्वीट किया है तो वहीं सचिन ने इसे रीट्वीट कर इस मिस्ट्री को और भी बड़ा दिया है. फोटो से साफ लग रहा है कि सचिन और सोनू की जोड़ी एक नये गाने के साथ आ रही है. सचिन के हाथ में माइक से उम्मीद लगाई जा रही है कि वह भी गाने के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं. अगर सच में ऐसा कभी होगा तो यह एक बड़ी बात होगी.  

'नूर' का पंजाबी सॉन्ग 'मूव योर लक' रिलीज....

आलिया ने कहा, 'डीजे वाले बाबू जरा डिनर करा दे', देखें PICS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -