जब बीबर की झलक देखने के लिए कंसर्ट में बैसाखी के सहारे पहुंचे यह महाशय
जब बीबर की झलक देखने के लिए कंसर्ट में बैसाखी के सहारे पहुंचे यह महाशय
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट रखा गया था. बता दे कि जस्टिन बीबर के शो पर बॉलीवुड का भी बहुत सा दिग्गज दिग्गज खेमा हमे नजर आया था. इसमें हमे बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल बिपाशा बासु भी अपने मियां संग नजर आई थी. जी हाँ, जस्टिन बीबर ने बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्मेंस किया था.

इस दौरान जस्टिन बीबर को निहारने के लिए लिए स्टेडियम में 45000 से ज्यादा दर्शक उपस्थित थे जो के उनके सॉन्ग में झूमते गाते नजर आए थे. बता दे कि इस दौरान जस्टिन ने कुल 21 गानों पर परफॉर्म किया और उनके इस परफॉर्मेंस के दौरान वहां कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. तो वही एक शख्स ऐसा भी था जो के चोटिल होने के बावजूद भी बैसाखी के सहारे शो को निहारने के लिए पहुंचा.

जी हाँ, हम बात कर रहे है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के सुपुत्र अर्जुन तेंदुलकर के बारे में जो के बैसाखी का सहारा लेते हुए नजर आए. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर के पैरों में पट्टी बंधा हुआ था जिस वजह से उन्होंने बैसाखी का सहारा लेना पड़ा. सचिन तेंडुलकर के सुपुत्र अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इसी अंदाज में हॉलीवुड के दिग्गज पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के शो को निहारा.

बीबर के गाने न गाने से अनुराग को हुआ दुःख

जस्टिन बीबर अपने संग हनुमानजी को लेकर अमेरिका उड़ चले...



   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -