क्रिकेट के भगवान् ने दिया हेल्पलाइन नंबर, जब चाहे फोन करके ले सकते हैं मदद
क्रिकेट के भगवान् ने दिया हेल्पलाइन नंबर,  जब चाहे फोन करके ले सकते हैं मदद
Share:

नई दिल्ली। अगर अब टीम इंडिया के किसी भी खिलाड़ी को कोई मुश्किल होती है या फिर किसी भी प्रकार की जरूरत पड़ती है तो वह सीधे क्रिकेट के भगवान से बात कर सकता है। खास बात ये है कि खिलाड़ियों ने इस सीक्रेट कॉ़लिंग का राज खुद नहीं खोला है बल्कि ये बात खुद मास्टर ब्लास्टर ने बताई है। 

सचिन तेंदुलकर भले ही टीम का हिस्सा ना हो लेकिन उनका अनुभव और उनकी सीख टीम इंडिया के काम आ रही है। उन्होंने कहा कि मैं टीम के खिलाड़ियों के लिए बड़े भाई की तरह हूं। मैंने उन्हें अपने फोन नंबर दिए है और मुझे काफी फोन भी आते है। साथ ही जो लोग मझे फोन करते हैं इसे लेकर हम बाहर बात नहीं करते हैं। वहीं नई दिशा में बढ़ रही टीम इंडिया को भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे कामयाब गेंदबाज अनिल कुंबले जैसे खिलाड़ी का साथ हेड कोच के तौर पर मिला है तो दूसरी तरफ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर्दे के पीछे एक तरह से बैटिंग कोच की भूमिका भी निभाते रहेंगे। 

कुंबले को लेकर सचिन का कहना है कि उनके पुराने साथी अनिल कुंबले भी कोच के तौर पर अपनी पहली सीरीज में कामयाबी हासिल करें। सचिन ने कहा कि मैंने कुंबले के साथ क्रिकेट खेला है तो मुझे अच्छे से पता है कि वो क्या सोचते हैं और वो मैच से पहले कैसे तैयार होते हैं। तेंदुलकर का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम को कुंबले जैसे शख्सियत की मौजूदगी से काफी फायदा होगा। उसकी वजह है कि जिस अंदाज में कुंबले ने अपनी क्रिकेट खेली और असाधारण कामयाबी हासिल की। उस फॉर्मूले को अपनाना किसी के लिए भी मुश्किल नहीं होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -