मराठी शो में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सचिन, पत्नी भी थी साथ
मराठी शो में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सचिन, पत्नी भी थी साथ
Share:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म के प्रमोशन के लिए पत्नी अंजलि के साथ जल्द ही एक मराठी चैट शो ‘चला हवा येऊ द्या’ में नजर आने वाले हैं. इस शो कि शूटिंग सचिन ने हाल ही में पूरी की है और जल्द ही इस शो को प्रसारित भी कर दिया जायेगा. इस शो में सचिन और उनकी पत्नी अंजलि ने सभी से खुलकर बाते की.

इस शो में उन्होंने अपने जीवन से जुडी कुछ खास बातो को बताया. इसे पहले सचिन की इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग शनिवार को एयरफोर्स के जवानों के लिए राखी गई. इस मौके पर मास्टर बलास्ट सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ में उपस्थित थे. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सचिन तेंदुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिले थे.

इस मौके पर एयर चीफ मार्शल B S धनोआ भी सचिन की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आये थे. सचिन ने इस मौके पर कहा था कि यह स्क्रीनिंग जवानो को धन्यवाद कहने का एक तरीका है.सचिन की यह ऑटोबायोग्राफी आने वाले शुक्रवार को रिलीज होगी, इस फिल्म का निर्देशन जेम्स एरकाइन’ ने किया है वही फिल्म के निर्माता रवि भागचंडका हैं. वही फिल्म में संगीत दिया है एआर रहमान ने.

एयरफोर्स के जवानों ने भी जोशीले शब्दों में कहा, सचिन-सचिन...

सचिनः ए बिलियन ड्रीम्स' की पहली स्क्रीनिंग

भाई जैसा कोई दोस्त नहीं: सचिन तेंदुलकर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -