सचिन तेंडुलकर ने बनाया एक और विश्व कीर्तिमान.....
सचिन तेंडुलकर ने बनाया एक और विश्व कीर्तिमान.....
Share:

देखा जाए तो जब संगीत के मंच पर हमे दो चर्चित हस्तियां एक साथ में दिखाई दे तो क्या कहने. आपके मन में यह उछलकूद चल रही होगी की अरे तो इसमें कोनसी बड़ी बात है. लेकिन लेकिन....लेकिन अब एक बार जरा यह भी तो पता कर लीजिये की हम किन हस्तियों के बारे में बात कर रहे तो आप अपना दिल थामकर बैठ जाइये क्योंकि भारतीय क्रिकेट जगत में इन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है, हम बात कर रहे है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बारे में.. तो खबर है की सचिन तेंदुलकर ने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ में एक सुरीली तान छेड़ी है की हर कोई उनकी इस सुरीली तान का दीवाना हो गया है.

जी हाँ, सचिन ने सोनू निगम के साथ मिलकर एक गाना गाया है जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. इस गाने के बोल हैं 'क्रिकेट वाली बीट पे'. इस गाने में उन सभी दिग्‍गज किक्रेटरों के नाम शामिल हैं जिन्‍होंने सचिन संग वर्ल्‍डकप में हिस्‍सा लिया है. इस गाने में सचिन ने राहुल द्रविड़, कपिल देव, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्‍मण, संजय मांजरेकर और महेंद्र सिंह धौनी का नाम लिया है.

तथा सचिन के इस सॉन्ग को इतने कम समय में 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही यह गाना वायरल हो गया था और देखते ही देखते 24 घंटे से भी कम समय में इसे 10 लाख व्यूज मिल गए. जिसके बाद  सचिन ने भी अपने फैन्स को शुक्रिया कहा.

Video : क्या आपने सुना, सोनू-सचिन का 'क्रिकेट वाली बीट'

सोनू निगम के साथ सचिन तेंदुलकर छा गए 'क्रिकेट वाली बीट पे'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -