क्या कांग्रेस में एक बार फिर लौटेंगे सचिन पायलट ?
क्या कांग्रेस में एक बार फिर लौटेंगे सचिन पायलट ?
Share:

गहलोत गवर्नमेंट का संकट टलने के बावजूद राजस्थान कांग्रेस के जारी संग्राम में 'साम-दाम-दंड-भेद' के सपोर्ट ने एक दूसरे को मात देने की राजनीति को चरम पर पहुंचा दिया है. वही, कांग्रेस ने सचिन पायलट और उनके समर्थकों पर समन के माध्यम से कार्रवाई का डंडा चलाया तो पायलट ने भी साफ लफजों में भारतीय जनता पार्टी में नहीं जाने की घोषणा की है. जिस वजह से इस डंडे की धार दुबर्ल हो चुकी है. तब कांग्रेस पार्टी ने भी वापस गेंद अपने बागी विधायकों के पाले में डालते हुए सीधा संदेश दिया कि भारतीय जनता पार्टी के सियासी जाल से निकल कर पायलट और उनके चाहने वाले घर लौट आते हैं, तो उनके लिए कांग्रेस पार्टी के द्वार खुले है. 

एक बिटकॉइन बदल सकता है आपकी जिंदगी ! ये है इसकी पूरी जानकारी

बता दे कि सियासत बचाने के मुकाबले में पायलट भी अपने पत्ते सीधे तौर पर खेलते हुए नजर आ रहे है. उनके पास अलग पार्टी बनाने से लेकर कांग्रेस में वापसी करने के विकल्प मौजूद है. अभी वह इस माहौल के राजनीतिक-कानूनी पहलुओं को तौल रहे हैं. कांग्रेस की पालीटिक्स में सचिन पायलट की मौजूदा दौर में आवश्यकता और अहमियत को देखते पार्टी का रूख नरम है.  शीर्ष नेतृत्व ने सभी एमएलए के विरूध्द नोटिस के तौर पर चलाए गए अनुशासन के डंडे के बाद भी पायलट को वापस लौट आने का आखिरी निजी मैसेज भेजा है. 

अमिताभ ने फैंस को दी इन छः प्रकार के मनुष्य से दूर रहने की सलाह

कांग्रेस पार्टी के उच्चपदस्थ सूत्रों ने बताया कि हाईकमान की तरफ से आखरी प्रयास पायलट की वापसी है.  ताकि राजनीतिक प्रतिष्ठा बहाल हो सके. साफ है कि पायलट को कांग्रेस पार्टी में बने रहना है या बाहर निकलना है, इसके लिए उन्हें 2 दिन का समय दिया गया है। एमएलए को कारण बताओ समन का जवाब 17 जुलाई तक देना है. हालांकि सीएम अशोक गहलोत से बौखलाए सचिन पार्टी में वापसी करने के लिए संकोच और दुविधा का सामना कर रहे है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूडो, राजकुमार ने शेयर किया पहला लुक

सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

सुशांत के को-स्टार अमित साध टीवी इंडस्ट्री में कर दिए गए थे बैन, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -