सुशांत के को-स्टार अमित साध टीवी इंडस्ट्री में कर दिए गए थे बैन, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
सुशांत के को-स्टार अमित साध टीवी इंडस्ट्री में कर दिए गए थे बैन, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से आउटसाइडर्स के प्रति मूवी इंडस्ट्री के दोगलेपन और सौतेले व्यवहार के राज पहले ही खुल चुके है. लेकिन अब एक्टर सुशांत के साथ फिल्म 'काय पो छे' में काम कर चुके अभिनेता अमित साध ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में मौजूद हुक्मरानों की पोल खोल दी है. मीडिया से एक्टर अमित साध ने कहा है कि कैसे टेलीविज़न इंडस्ट्री ने उन्हें गुटबाजी के वजह से बैन कर दिया था. एक्टर अमित साध ने ये भी बताया कि कई प्रोड्यूसर्स ने एक-दूसरे को कॉल करके उन्हें काम ना देने की एडवाइस दी थी. खैर हिंदी सिनेमा जगत में नाम कमाकर अभिनेता अमित साध ने लोगों के मुँह बंद कर दिए. 

अपने इंटरव्यू में अमित साध ने बताया कि, 'मैंने मूवी के लिए टीवी को नहीं छोड़ा था. टीवी में उन्होंने मुझे बैन कर दिया था. लोग एक-दूसरे को कॉल करते थे और बोलते थे कि इसको काम मत दो. तो फिर मैंने बोला, अच्छा? नहीं दे रहे हो? तो फिर मैं फिल्मों में जाऊंगा. ' इसके अलावा एक्टर अमित साध ने ये भी बोला कि टीवी के एक नामी-गिरामी प्रोड्यूसर ने उन्हें धमकाने की भी प्रयत्न किए थे और बोला था कि एक अच्छे एक्टर होने के बाद भी उनकी इमेज बिगड़ चुकी है.

इस संबंध में अमित साध ने आगे कहा कि, 'मैंने उसको भी कह दिया, सर गलत करोगे तो लडूंगा. ' एक्टर अमित साध के अनुसार उन्होंने धीरे-धीरे अपने ऊपर काफी मेहनत की और जब उन्हें कुछ अच्छे लोगों का साथ मिलाने लगा तो एक्टर ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

हिना खान ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, ट्वीट कर बोली यह बात

कॉलेज के दिनों से आमना शरीफ को मिलने लगे थे मॉडलिंग के ऑफर्स, इस धारावाहिक से बनाई खास पहचान

कसौटी की प्रेरणा की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -