सचिन पायलट पर 35 करोड़ की ​पेशकश का आरोप लगाने वाले विधायक की हाल हुई पतली
सचिन पायलट पर 35 करोड़ की ​पेशकश का आरोप लगाने वाले विधायक की हाल हुई पतली
Share:

राजस्थान की राजनीति में सियासी संग्राम और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसके मध्य कांग्रेस एमएलए गिर्राज सिंह मलिंगा द्वारा पूर्व पीसीसी चीफ एवं उप मुूख्यमंत्री ​सचिन पायलट पर लगाये गए आरोप के बाद पायलट ने उनको कानूनी समन भेजा है. सचिन पायलट से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने एमएलए मलिंगा को कानूनी समन भेजे जाने का दावा किया है.

शिकागों में अंतिम संस्कार के बीच हुई गोलीबारी, 11 जख्मी

धौलपुर के बाड़ी विधानसभा इलाके से कांग्रेस एमएलए गिर्राज सिंह मलिंगा ने हाल ही में सचिन पायलट पर गंभीर आरोप मड़े थे. मलिंगा ने पायलट पर आरोप लगाते हुए बताया था कि उन्होंने उनको भाजपा में सम्मिलित होने के लिये पैत्तीस करोड़ रुपयों की पेशकश की थी. इन आरोपों के बाद मलिंगा ने बताया था कि उन्होंने इस बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सारी बात बताई थी. मलिंगा के इस आरोप ने राज्य में चल रहे राजनीतिक तनातनी में आग और घी की तरह काम किया. मलिंगा के इस आरोप के बाद राजनीति और गरमा गई थी.  

चीन ने पूरा किया कोरोना वैक्सीन का दूसरा प्रशिक्षण

विदित हो कि राज्य में कांग्रेस संगठन और सत्ता में दो हिस्से हो चुकी है. संगठन और गवर्नमेंट अशोक गहलोत तथा डिप्टी सीएम सचिन पायलट खेमे में बंटी हुई है. सीएम अशोक गहलोत का खेमा जयपुर में एक लग्जरी होटल में डेरा जमाये हुए है, वहीं पायलट खेमा राजधानी के एक होटल में डटा हुआ है. दोनों खेमों की तरफ से रस्साकस्सी के मध्य एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाये जाने का दौर जारी है. इस पूरे संग्राम में कांग्रेस ने पायलट को पीसीसी चीफ और मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया है. साथ ही, उनके समर्थक 2 मंत्रियों विश्वेन्द्र सिंह और रमेश मीणा से भी मंत्री पद छीन लिया है.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम के जन्मदिन पर जानें, कुछ खास बातें

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोली स्वरा भास्कर

अमेरिका ने चीनी हैकरों पर साधा निशाना, बताई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -