कन्हैयालाल के घर पहुंचे सचिन पायलट, परिवार को दिया मदद का भरोसा
कन्हैयालाल के घर पहुंचे सचिन पायलट, परिवार को दिया मदद का भरोसा
Share:

जयपुर: उयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का उनके घर आने का सिलिसला अब भी जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शुक्रवार को कन्हैयालाल के घर पर पहुंचे और उन्होंने परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। पायलट ने बच्चों से बातचीत की और इस दुःख की घड़ी में उनके साथ खड़े होने का आश्वासन दिया। 

इससे पहले उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे सचिन पायलट का उनके समर्थकों ने जमकर स्वागत किया। बड़ी तादाद में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता वहां उपस्थित थे। पायलट के समर्थन में उन्होंने नारे भी लगाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन और पार्टी को लेकर चर्चा की। इसके बाद वह सीधे कन्हैयालाल के घर के लिए रवाना हो गए। उन्होंने कन्हैयालाल की तस्वीर के सामने पुष्प अर्पित किए और बेटे यश व तरुण के साथ बात की।

वहीं, दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा की तरफ से कन्हैयालाल की पत्नी जसोदा के बैंक अकाउंट में एक करोड़ रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए गए हैं। कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी रिसिप्ट पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। घटना के समय कन्हैयालाल की दुकान पर मौजूद राजकुमार शर्मा का रोजगार चला गया। जांच एजेंसियों ने उनके घर के बाहर पहरा लगा दिया है। आर्थिक स्थिति को देखते हुए मावली MLA धर्मनारायण जोशी ने भी राजकुमार शर्मा के घर पहुंचकर वित्तीय सहायता की है। कुछ नेताओं ने कपिल मिश्रा से अनुरोध किया है कि वे राजकुमार शर्मा की भी सहायता करें।

मानिक साहा ने त्रिपुरा विधानसभा में सेवा करने की कसम खाई

'उद्धव ठाकरे के बॉडीगार्ड ने मुझे धक्का मारा और...', बागी विधायक ने बयां किया दर्द

अब आनंद शर्मा देंगे कांग्रेस को झटका ? नड्डा से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -