अब आनंद शर्मा देंगे कांग्रेस को झटका ? नड्डा से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू
अब आनंद शर्मा देंगे कांग्रेस को झटका ? नड्डा से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उलटफेर को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। दोनों नेताओं की यह मुलाकात गुरवार को हुई है। बता दें कि इस साल (2022) के आखिर में हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रस्तावित हैं, इसलिए इस मुलाकात को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

गौरतलब है कि आनंद शर्मा कई बार पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी नाराजगी प्रकट कर चुके हैं। वे कांग्रेस नेतृत्व से नाराज़ होकर बनाए गए जी-23 ग्रुप के सदस्य भी हैं। सियासी पंडित, जेपी नड्डा और आनंद शर्मा की मुलाकात को हिमाचल प्रदेश के सियासी समीकरण से जोड़कर देख रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में आनंद शर्मा के भाजपा में शामिल होने को लेकर भी बातचीत हुई। हालांकि, सियासी हलचल बढ़ने के बाद आनंद शर्मा की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

आनंद शर्मा ने इस मुलाकात पर कहा कि यदि मुझे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने का पूरा अधिकार है। मेरे लिए वह भाजपा अध्यक्ष नहीं हैं। हम दोनों एक ही राज्य से आते हैं और हमने एक साथ पढ़ाई की है। इस मुलाकात के कोई सियासी मायने नहीं निकालना चाहिए।

'मेरे प्यारे दोस्त...', शिंज़ो आबे के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा भावुक पोस्ट

अखिलेश यादव को एक और झटका, विधान परिषद में सपा से नेता प्रतिपक्ष का दर्जा छिना

'लोग जाते रहे हैं, लेकिन पार्टी खत्म नहीं होती...', बागियों पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -