जनता पर महंगाई की मार, आसमान छू रहे पेट्रोल-डीजल के दाम : पायलट
जनता पर महंगाई की मार, आसमान छू रहे पेट्रोल-डीजल के दाम : पायलट
Share:

चित्तौड़गढ़ : 2018 विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए इन दिनों प्रदेश में राजनेताओं की आवाजाही का दौर चालू हो चुका हैं. विपक्षी दल कांग्रेस सत्ता में आने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा हैं. इस समय कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट चित्तौड़गढ़ के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. आज दौरे के अंतिम चरण में सचिन पायलट रावतभाटा के दौरे पर रहे. यहां पहुंचकर उन्होंने 'मेरा बूथ, मेरा गौरव' कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस अवसर पर उन्होंने हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया.

रावतभाटा के मानव मंदिर ग्राउंड में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमे बढ़-चढ़ कर लोगों ने हिस्सा लिया. रावतभाटा के साथ ही आस-पास से भी कई लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. विधानसभा स्तरीय 'मेरा बूथ, मेरा गौरव' कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों से प्रदेश की जनता भाजपा सरकार के कुशासन से त्रस्त है. भाजपा महंगाई कम करने के दावे के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन आज महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ कर रख दी है. उन्होंने बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कहा कि अंतराष्ट्रीय बाजार में दाम कम होने के बावजूद भी भारत ऐसा देश है जहां पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. 

सचिन ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि भाजपा ने जनता को बड़े-बड़े झूठे वादे कर गुमराह किया और वोट बटोर लिए. जनता ने विश्वास जता कर पूर्ण बहुमत दे कर भाजपा को सेवा का अवसर दिया. लेकिन वसुंधरा राजे उन चुनिंदा नेताओं में से है, जिन्हे दोबारा मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिला, वो भी प्रचंड बहुमत के साथ, लेकिन उन्होंने इस जनादेश को ना तो गंभीरता से लिया और ना ही उसका सम्मान रखा. इस दौरान 'मेरा बूथ, मेरा गौरव' कार्यक्रम के प्रदेश प्रभारी गणेश शंकर पांडे, वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्षा डॉ गिरिजा व्यास आदि उपस्थित रहें. 

फर्जी वोटर्स मामले में इन आंकड़ों से बदल सकता है चुनाव परिणाम

95 के हुए करूणानिधि, मोदी-राहुल ने दी शुभकामनाएं

कांग्रेस महासचिव का मोदी और अमित शाह पर बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -