दिल्ली से लौटते ही एक्शन में आए पायलट, क्या फिर बढ़ाएंगे CM गहलोत की मुश्किलें ?
दिल्ली से लौटते ही एक्शन में आए पायलट, क्या फिर बढ़ाएंगे CM गहलोत की मुश्किलें ?
Share:

जयपुर: राजस्‍थान की पूर्व सीएम और भाजपा नेता वसुंधरा राजे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ एक दिन के अनशन पर बैठने वाले पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को कांग्रेस हाईकमान ने दिल्ली तलब किया गया था. लगभग चार दिन बाद दिल्ली से वापस लौटते ही पायलट एक्शन में दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, जयपुर और झुंझुनू के दौरे पर निकले पायलट जनता से सीधा संवाद करते दिखाई देंगे. इस बीच वह कई स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. बता दें कि राजस्थान कांग्रेस में चल रहे सियासी घमासान के बीच उनका यह दौरा सियासी गलियारों में उथल-पुथल लाने वाला है. राजनीतिक पंडित उनके इस दौरे को चुनाव से पहले एक बड़ा कदम मान रहे हैं. सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के बीच अनबन किसी से छुपी नहीं है, मगर अने वाले चुनाव में यदि ऐसा ही रहा तो राजस्थान कांग्रेस को इसका नुकसान भुगतना पड़ सकता है.

बता दें कि, सचिन पायलट इस समय जयपुर और झुंझुनू के दौरे पर है,  इस दौरान वह स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. सबसे पहले शाहपुरा में परमानंद धाम खोरी में कुछ देर मौजूद रहेंगे. इसके बाद खेतड़ी के टीबा में शहीद की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे. जिसके बाद वह जनता के साथ सीधा संवाद भी करते नजर आने वाले है. 

'अडानी पर बनाई गई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सही नहीं थी..', दिग्गज इन्वेस्टर ने किया खुलासा

दिल्ली के 3 इलाकों में लगी आग, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर

'अरविन्द केजरीवाल हाजिर हों..', गुजरात की कोर्ट ने AAP सुप्रीमो को क्यों भेजा समन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -