'एक व्यक्ति एक पद' पर बोले सचिन पायलट, कहा - कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व लेगा फैसला
'एक व्यक्ति एक पद' पर बोले सचिन पायलट, कहा - कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व लेगा फैसला
Share:

जयपुर: राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्मदिवस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से मनाया. इस दौरान पायलट समर्थकों ने इसके जरिए शक्ति प्रदर्शन कर उनकी लोकप्रियता का अहसास सियासी रुप से करवाया.  इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए पायलट ने 'एक व्यक्ति एक पद' के सिद्धांत से संबंधित सवाल के जवाब में कहा कि इसका फैसला करने का अधिकार सिर्फ कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को हैं. कौन किस पद पर रहे यह फैसले का अधिकार उन्हीं को है.

एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत पर पायलट ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ही निर्धारित करेंगी कि कौन किस पद पर रहे. इस फैसला का अधिकार उनका ही है. उन्होंने कहा कि विकट वक़्त में मैंने यह पदभार संभाला था. उस वक़्त कांग्रेस के पास 21 सीटों का साथ था, अब कांग्रेस राजस्थान की सत्ता में है. कार्यकर्ताओं की मेहनत और भरोसा के बूते प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन पाई. 

देश में आर्थिक हालातों पर चिंता व्यक्त हुए पायलट ने कहा है कि सभी सेक्टर मंदी के दौर से गुजर रहे हैं, केंद्र सरकार को विशेष कोशिश करने चाहिए. अर्थव्यवस्था की मजबूती के स्तर पर केंद्र की मोदी सरकार पिछड़ी हुई हैं, इसपर सरकार को ध्यान देना चाहिए. 

आरएसएस की बैठक में राष्ट्रवाद पर हुई चर्चा, बढ़ते धर्मान्तरण पर भी रखे गए विचार

राजभर ने भी किया आज़म खान का समर्थन, कहा- बदले की भावना से दर्ज किए गए मामले

महाराष्ट्रः उद्धव ठाकरे ने की पीएम मोदी की तारीफ, गठबंधऩ को बताया अटूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -