महाराष्ट्रः  उद्धव ठाकरे ने की पीएम मोदी की तारीफ, गठबंधऩ को बताया अटूट
महाराष्ट्रः उद्धव ठाकरे ने की पीएम मोदी की तारीफ, गठबंधऩ को बताया अटूट
Share:

मुंबईः शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने रूख में नरमी लाते हुए पीएम मोदी के कामकाज की तारीफ की है। साख ही ठाकरे ने गठबंधऩ को भी अटूट बताया। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इसे बीजेपी के लिए काफी राहत भरा माना जा रहा है। एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान ठाकरे ने अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री की सराहना की और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने तथा समान नागरिक संहिता लाने की अपील की।

शिवसेना प्रमुख ने बताया, पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने देश को नेतृत्व और दिशा प्रदान की है जिसमें प्रगति और विकास करने की अपार क्षमता है। संविधान के अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने तथा चंद्रयान -2 अभियान के लिए मैं मोदी को बधाई देता हूं। अब राष्ट्र, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण तथा समान नागरिक संहिता का इंतजार कर रहा है।

उन्होंने कहा, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और रहेगा। मोदी ने इसे न केवल शब्दों में बल्कि वास्तविकता में सिद्ध कर दिया है। ठाकरे ने कहा कि महत्वाकांक्षी चंद्रमा मिशन के लिए देश को इसरो के वैज्ञानिकों पर भी गर्व है। उन्होंने कहा, भारत में अपार क्षमता है और मोदी से देश को सही दिशा देने वाला नेतृत्व मिला है । ठाकरे ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन जारी रहेगा। उद्धव ने गठबंधन को अटूट बताते हुए कहा कि राज्य में वो फिर से सत्ता में लौटेगी।

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत शुरू, राजद ने अति पिछड़ों पर खेला दांव

बंगाल में एनआरसी को लेकर ममता बनर्जी ने कही यह बात

लालू यादव से मिलने के बाद बोले उपेंद्र कुशवाह, कहा- उन्हें बेहतर इलाज की जरुरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -