जब PM का भगवान से हुआ मिलन....
जब PM का भगवान से हुआ मिलन....
Share:

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर जिनके चर्चे आजकल आम हो चले है. बता दे कि, सचिन एक ऐसा नाम है जिसे भगवान का दर्जा अपनी काबिलियत और अपने हुनर के दम पर मिला है. जी हाँ, सचिन का नाम आज हर क्रिकेट प्रेमी के साथ ही हर उस शख्स की जबां पर भी है जिसका क्रिकेट से कोई वास्ता नहीं है. उपलब्द्धियो की बात करे तो शायद ही क्रिकेट में ऐसी कोई उपलब्धि बाकि रही होगी जो आज सचिन को हासिल नहीं होगी.

सचिन ने हर वो मुकाम हासिल किया है जो किसी भी क्रिकेट पर्सन के लिए एक ड्रीम होता है. सचिन को खेलते देखना भी अपने आप में एक अनूठा अनुभव है, कहा जाता है कि अगर सचिन ग्राउंड पर है मतलब कुछ भी हो सकता है. अब पता चला है कि क्रिकेट के इस भगवान ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है.

जी हाँ, बता दे कि, सचिन ने पीएम से अपनी आने वाली फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को लेकर चर्चा की. रवि भागचंदका के प्रोडक्शन हाउस '200 नॉट आउट प्रोडक्शन्स' के तहत बनी है डॉक्युफीचर फिल्म- सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स. फिल्म के डायरेक्टर हैं जेम्स अर्स्किन. सचिन की यह मूवी 26 मई को रिलीज होगी. तथा इस फिल्म को वैसे भी केरल व छत्तीसगढ़ में कर मुक्त कर दिया गया है.  

केरल और छत्तीसगढ़ में मास्टर ब्लास्टर की हुई बल्ले-बल्ले...

सचिन ने याद की 1999 में खेली ऑस्ट्रेलिया सिरीज़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -