भारतीय सशस्त्र बलों को सचिन का सलाम...
भारतीय सशस्त्र बलों को सचिन का सलाम...
Share:

भारतीय क्रिकेट जगत में मास्टर ब्लास्टर के नाम से चर्चित सचिन तेंदुलकर की पूरी ज़िंदगी फिल्म के रूप में आपके सामने होगी. हम आपको बता दे की इस फिल्म में बनावटी कुछ भी नहीं है. फिल्म में सचिन के रियल शॉट, रियल ज़िंदगी यहाँ तक की खुद सचिन ही उनकी भूमिका निभा रहे है. ऐसे में फिल्म का जबरदस्त होना तो बनता ही है. जानकारी दे दे की फिल्म में सचिन के रियल में खेले गए मैच शामिल किये गए है. तथा 10 हजार से भी ज्यादा घंटे की फुटेज से 2.5  घंटे की फिल्म बनायीं गयी है.

जिसकी एडिटिंग करने में पुरे तीन साल लग गए. यहाँ तक की फिल्म के निर्देशक को सचिन से पहली बार मिलने के लिए 8 महीने की मशक्कत करनी पड़ी. अब सचिन तेंदुलकर के बारे में हमे एक और बात पता चली है वह यह है कि, 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने लीक से हटकर कुछ नया करने का फैसला किया है.

जी हाँ जनाब बता दे कि, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ का प्रीमियर भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित करने का निर्णय किया है. फिल्म की स्क्रीनिंग शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित होगी. तेंदुलकर ने एक इंटरव्यू में कहा, “हम यहां फिल्म का प्रीमियर कर रहे हैं. हम भारतीय सशस्त्र बलों के लिए फिल्म की पहली विशेष स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं. यह सब उन्हें ‘बड़ा धन्यवाद’ कहने का एक तरीका है, जो वे हमारे लिए करते हैं.”

सचिन की फिल्म को लेकर आमिर ने किया ट्वीट

सचिन ने याद की 1999 में खेली ऑस्ट्रेलिया सिरीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -