तैमूर की बुआ ने शेयर की उनकी अनदेखी तस्वीर

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान को आज कौन पंसद नहीं करता है. तैमूर बहुत मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बेहतरीन फैन फॉलोइंग है. तैमूर ने हर बार अपने फैंस का दिल जीता है और वह अपने क्यूट अंदाज से सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं. जब भी इंटरनेट पर तैमूर की कोई तस्वीर सामने आती है तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. आज के समय में लोगों को तैमूर का हर अंदाज बेहद पसंद आता है और इसी के चलते तैमूर की तस्वीरें जमकर वायरल होती है. अब हाल ही में तैमूर की एक और अनसीन फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

इसे उनकी बुआ सबा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वैसे यह फोटो तैमूर की पुरानी फोटो है और इस फोटो में वह अपनी बुआ के गोद में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं सबा पटौदी ने इस फोटो को शेयर करते हुए तैमूर के लिए अपने प्यार को इस पोस्ट के जरिए जाहिर किया है. सबा ने इस तस्वीर को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- 'My Heart...too! The kids ...are growing up toooooo fast! #fridayflashback #thosewerethedays #memoriesforlife NO ...body weight trolling! It was a long time ago. And ...we were all a little .. different. Also it's the "angle" it was clicked! The camera does lie! '

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस साल सैफ और करीना एक बार फिर माता-पिता बने हैं. हालांकि उन्होंने अपने दूसरे बेटे की कोई भी तस्वीर अब तक नहीं दिखाई है. ऐसे में फैंस जल्द से जल्द उनके दूसरे बेटे के फोटोज देखने के लिए बेताब है. करीना सैफ का दूसरा बेटा मीडिया की नजरों से दूर है. काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.

उधमसिंह ने लंदन जाकर लिया था 'जलियांवाला बाग़ हत्याकांड' का बदला, 20 साल बाद पूरी की प्रतिज्ञा

शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या ने बेटे के जन्मदिन पर किया इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -