बहन सबा के निकाह में शोएब इब्राहिम ने मचाया धमाल, सामने आए वीडियो
बहन सबा के निकाह में शोएब इब्राहिम ने मचाया धमाल, सामने आए वीडियो
Share:

टीवी के पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने बीते 6 नवंबर 2022 को खालिद नियाज के साथ निकाह कर लिया है। जी हाँ और मिली जानकारी के तहत दोनों का निकाह लखनऊ के मौदहा में बड़ी धूमधान से हुआ है। अब उस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आप देख सकते हैं सबा के निकाह और रिंग सेरेमनी की झलकियां सामने आई हैं जो बेहतरीन है। सबा के निकाह से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sabaakajahan

इस वीडियो में कपल आइवरी कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करता हुआ बेहद खूबसूरत लग रहा है। आप सभी को बता दें कि सबा ने अपने निकाह पर आइवरी कलर की एक अनारकली ड्रेस पहनी है, जिस पर गोल्डन कलर का शानदार वर्क किया गया है। जी हाँ और उन्होंने अपने इस आउटफिट को एक सेम कलर के दुपट्टे से स्टाइल किया, जिस पर गोल्डन कलर का ही हैवी वर्क किया गया था। इसी के साथ अपने लुक को सबा ने हैवी गोल्डन ज्वेलरी से पूरा किया। दूसरी तरफ सबा के दूल्हे खालिज भी आइवरी कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sabaakajahan

दो शादी तीन अफेयर के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, शादी से पहले बन गए थे पिता

एक-दूजे को अंगूठी पहनाते हुए दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। इसी के साथ सबा के निकाह से एक फोटो भी सामने आया है, जिसमें स्टेज पर उनके साथ उनकी भाभी दीपिका कक्कड़ भी नजर आ रही हैं, जो सुर्ख लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। कुछ समय पहले, सबा की ब्राइडल एंट्री का वीडियो सामने आया था, जिसमें दुल्हन बनीं सबा अपनी भाभी व टीवी एक्ट्रेस दीपिका के साथ एंट्री करती हुई दिख रही थीं। उस वीडियो में शोएब इब्राहिम और अन्य करीबी रिश्तेदार फूलों के नीचे सबा को निकाह स्थल तक लेकर आते हैं। सबा ने अपने चेहरे को एक लंबे से घूंघट के नीचे छिपाया हुआ था।

'सत्येंद्र जैन दे रहा जान से मारने की धमकी', सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर

पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

कभी होटल में गाना गाती थीं ऊषा उत्थुप, इस एक्टर ने बना दिया सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -