बिपाशा-देबिना के बाद इस एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी, दूसरी बार बनने जा रही माँ

टीवी के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) में राशि का किरदार निभाने वाली रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह दोबारा मां बनने वाली है। हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की है। जी दरअसल उन्होंने अपनी तीन साल की बेटी की फोटो शेयर कर लिखा- 'एक और प्यार करने के लिए।' आप सभी को बता दें कि उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें उनकी बेटी एक बोर्ड पर बिग सिस्टर लिखती नजर आ रही है।

रुचा की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी उन्हें लगातार बधाई दे रही है। आप सभी को यह भी बता दें कि 2 साल पहले सोशल मीडिया पर 'रसोड़े में कौन था' वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जी दरअसल, साथ निभाना साथिया के एक सीन को लेकर क्रिएट किए गए इस वीडियो की खूब चर्चा भी हुई थी। उस वायरल वीडियो में दिखाया था कि कोकिलाबेन यानी रुपल पटेल रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली को ढूंढ रही है। आप सभी को बता दें कि रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली वो और कोई नहीं बल्कि रुचा हसबनीस ही थी। फिलहाल जैसे ही रुचा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बार बताया, वैसे ही दोस्त, टीवी सेलेब्स और फैन्स उन्हें बधाई देने लगे। इस लिस्ट में देवोलीना भट्टाचार्जी, भाविनी पुरोहित, अदा खान और काजल पिसल सहित अन्य सेलेब्स शामिल रहे है। आपको बता दें कि रुचा शादी के बाद से छोटे पर्दे से दूर है।

जी दरअसल उन्होंने 26 जनवरी, 2015 को ब्वॉयफ्रेंड राहुल जगदाले से शादी की थी और शादी के बाद उन्होंने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया था। रुचा हसबनीस को पढ़ाई के दौरान मुंबई की एक विज्ञापन कंपनी नौकरी मिली थी हालाँकि आगे पढ़ाई करने और एक्टिंग कॉन्ट्रैक्स के चलने उन्होंने नौकरी नहीं की। उसके बाद अपने करियर की शुरुआत 2009 में उन्होंने मराठी सीरियल चार चौघी से की थी और वह साथ निभाना साथिया से मशहूर हो गईं।

प्रेग्‍नेंसी पर पहली बार बोलीं बिपाशा, कहा- 'कंसीव करना नहीं था आसान'

पहली बोली बायकॉट करो और अब देखने के लिए जोड़ रहीं हाथ, तापसी को लोगों ने कहा दोगली

अमिताभ से लेकर हेमा मालिनी तक ने दी जन्माष्टमी की बधाई

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -