पहली बोली बायकॉट करो और अब देखने के लिए जोड़ रहीं हाथ, तापसी को लोगों ने कहा दोगली

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को साउथ की कई फिल्मों में आप सभी ने देखा होगा हालाँकि वह लोगों की पहली पसंद नहीं बन पाईं है। तापसी साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी फिल्मों तक में काम कर चुकीं हैं हालाँकि वह अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहीं हैं। तापसी ने आज तक कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और अब उन्होंने हाल ही में एक खास नोट लिखकर अपने फैंस से फिल्म दोबारा को देखने की अपील की है। जी दरअसल अदाकारा ने अपने इस नोट में लिखा है कि, 'उनकी फिल्म दोबारा को मौका मिलना चाहिए।' इसी के साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की जमकर तारीफ की है। वहीं उनके इस नोट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

जी दरअसल तापसी पन्नू ने अपने नोट में लिखा- 'अपनी रिलीज से पहले की स्क्रीनिंग से हमें जो अपार प्यार मिल रहा है, उससे हमें एहसास हुआ है कि हम बॉक्स ऑफिस की सफलता की आड़ में एक अच्छी फिल्म बनाने की खुशी को कैसे याद करते हैं। यहां उन निर्माताओं का एक नोट है, जिन्होंने 'दोबारा' जैसी फिल्म के साथ खड़े होने का साहस किया यह सुनिश्चित किया कि यह सिनेमाघरों में रिलीज हो, एक ऐसी फिल्म जो दर्शकों की बुद्धि को कमजोर नहीं करती है।'

आपको बता दें कि इसके पहले तापसी ने खुद कहा था कि उनकी फिल्म को बायकॉट करें और जब फिल्म बायकॉट होने लगी तो वह पलट गईं और उनका कहना है फिल्म देखे। तापसी ने लिखा- 'हम इस तथ्य का जश्न मनाएंगे कि हम ऐसी फिल्म बना सकते हैं, जब सुरक्षित खेलना ही अस्तित्व का एकमात्र विकल्प है, भले ही बॉक्स ऑफिस परिणाम कुछ भी हो। हम जानते हैं कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिस पर हमें गर्व है, उम्मीद करते हैं कि आप हमें मौका देंगे।' हालाँकि यह सब कहने के बाद लोग तापसी को दोगली कह रहे हैं।

अमिताभ से लेकर हेमा मालिनी तक ने दी जन्माष्टमी की बधाई

आज है माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन सत्य नडेला का जन्मदिन

सनी लियोन ने खोला इंडस्ट्री का गहरा राज, कहा- 'बहुत सारे लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -