ट्रेलर से पहले मेकर्स ने शेयर किया Saaho का एक्शन पोस्टर, ऐसे दिखे प्रभास
ट्रेलर से पहले मेकर्स ने शेयर किया Saaho का एक्शन पोस्टर, ऐसे दिखे प्रभास
Share:

बीते दिन से अब तक फिल्म साहो के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं और आपको बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने एक और पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमें प्रभास दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के पहले फैंस इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं. कुछ देर पहले फिल्म से मंदिरा बेदी का लुक सामने आया था जिसमें वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं जैकी श्रॉफ, अरुण सिंह और चंकी पांडेय का लुक भी सामने आ चुका है. 
 
हाल ही रिलीज़ हुए पोस्टर में प्रभास का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. वहीं इस पोस्टर में प्रभास दुश्मनों से लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं. आप देख सकते हैं प्रभास के माथे पर खून लगा हुआ भी दिख रहा है. फिल्म में प्रभास के साथ – साथ श्रद्धा कपूर का भी जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. यहां देखें पोस्टर जिसे 5 भाषाओँ में रिलीज़ किया गया है. 

'साहो' की टीम ने अब फिल्म से मंदिरा बेदी का लुक रिलीज किया है. फिल्म में मंदिरा के किरदार का नाम कल्कि है बता दें कि अभी तक 'साहो' का टीजर और कुछ गाने रिलीज किए गए हैं और इसका ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, महेश मांजरेकर, टीनू आनंद और जैक्लीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी. 

Saaho में काफी इम्प्रेसीव दिख रही मंदिर बेदी, पोस्टर आया सामने

Saaho : फिल्म में कुछ इस अंदाज़ में दिखेंगे जैकी श्रॉफ

साहो का ट्रेलर रिलीज होगा इस दिन, प्रभास और श्रद्धा का है ये खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -