Saaho में काफी इम्प्रेसीव दिख रही मंदिर बेदी, पोस्टर आया सामने

Saaho का हर किसी को इंतज़ार हो रहा है. इसी को देखते हुए मेकर्स फिल्म के नए-नए पोस्टर सामने आ रहे हैं जिससे फैंस में उत्सुकता बनी हुई है. इसके अलावा साहो की रिलीज़ डेट बदली भी जा चुकी है.  पिछले दिनों जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. फ़िलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं कि फिल्म से किसका पोस्टर सामने आया है. 

दरअसल, 'साहो' की टीम ने अब फिल्म से मंदिरा बेदी का लुक रिलीज किया है. फिल्म में मंदिरा के किरदार का नाम कल्कि है और वह इस फिल्म में काफी इंप्रेसिव लगने वाली हैं. उनके इस लुक में आप देख ही सकते हैं कि वो कितनी सुंदर दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर के साथ कैप्शन दिया गया है, 'गुड इज़ बैड' और यह कैप्शन मंदिरा के किरदार के बारे में काफी कुछ कहता है. 

बता दें कि अभी तक 'साहो' का टीजर और कुछ गाने रिलीज किए गए हैं और इसका ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फैन्स इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. तो ट्रेलर में समझ में आएगा कि फिल्म की कहानी किस तरह है. बता दें, फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, महेश मांजरेकर, टीनू आनंद और जैक्लीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी. 

मौनी रॉय ने बैकलेस अवतार से मचाया तहलका, इंटरनेट पर बरपा कहर

किंग खान को हज़ारों फैंस के सामने मिली डॉक्टरेट की उपाधि

अंधाधुन का मेलबर्न में धुआंधार प्रदर्शन, ले आई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और निर्देशक के 2 पुरस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -