सुपरस्टार प्रभास के लिए 'साहो' बनी 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फ़िल्म!
सुपरस्टार प्रभास के लिए 'साहो' बनी 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फ़िल्म!
Share:

प्रभास जैसा स्टारडम किसी और स्टार के पास नहीं है। सुपरस्टार प्रभास ने हमेशा से बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले प्रोजेक्ट दिए हैं और तब से, उन्हें बड़े पैमाने पर सफलता हाथ लगी है। बड़े बजट में बनी, प्रभास की हालिया रिलीज "साहो" अभिनेता के लिए 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे फ़िल्म बन गयी है।

खासकर, बाहुबली और बाहुबली 2 की रिलीज के बाद से अभिनेता एक नेशनल क्रश बन गए है। "साहो" 2019 में रिलीज़ हुई थी जिसमें अभिनेता, श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आये थे। एक एक्शन से भरपूर स्टोरीलाइन और प्रभास की डेरिंग के साथ, सुपरस्टार इस फ़िल्म में बेहद अलग अवतार में दिखाई दिए थे। निस्संदेह, अभिनेता ने अपने बेहद आकर्षक व्यक्तित्व और हॉट अंदाज के साथ स्क्रीन पर आग लगा दी थी।

यह सब दमदार ट्रेलर, धांसू कहानी और प्रभास के एक्शन सीन का नतीजा था जिसने फ़िल्म को इस स्तर पर पहुंचा दिया है। बॉलीवुड ने बाहें फैलाकर अभिनेता का स्वागत किया और साथ ही, प्रभास में हमें एक सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड हीरो मिल गया है।

इस प्यार के बदले में, प्रभास ने सेना से मुलाक़ात करते हुए उन्हें एक खूबसूरत सरप्राइज दिया था। ब्लॉकबस्टर फिल्म "साहो" की सफ़लता की खुशी में कई साहो टी-शर्ट और चॉकलेट के बॉक्स भेंटस्वरूप दिए गए थे। यही नहीं, हैदराबाद में प्रशंसकों का बहुत आभार के साथ स्वागत किया गया था। कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास निश्चित रूप से प्रशंसको का दिल जीतना जानते है। वह एक बहुमुखी अभिनेता हैं, जिनके विश्वभर में प्रशंसको की संख्या अनगिनत हैं।

वही, आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, प्रभास जल्द "जिल" फेम राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे। फिल्म का वर्किंग टाइटल 'अमौर' है।

'कैप्टन अमेरिका' की इस अभिनेत्री ने चाकू घोंप कर अपनी मां का किया कत्ल

आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी संग इस अंदाज में मनाया न्यू ईयर, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

स्टाइलिश लुक में नजर आई नोरा फतेही, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -